1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. लखनऊ में सूखे मेवे बेच रहे कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ में सूखे मेवे बेच रहे कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

डालीगंज के बाजार में सूखे मेवे बेच रहे 2 कश्मीरी युवकों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 07, 2019 13:25 IST
Kashmiri street vendors thrashed in Lucknow, one arrested | PTI- India TV
Kashmiri street vendors thrashed in Lucknow, one arrested | PTI

लखनऊ: पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत के बाद से देश के लोगों में काफी आक्रोश है। हालांकि, कभी-कभी लोगों के इस आक्रोश का फायदा उठाकर कुछ लोग आपराधिक कृत्य भी कर देते हैं। लखनऊ के डालीगंज इलाके से एक ऐसी खबर आई है, जो इस तरह की बातों की तस्दीक करती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डालीगंज के बाजार में सूखे मेवे बेच रहे 2 कश्मीरी युवकों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की।

पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम डालीगंज पुल पर फुटपाथ पर कश्मीरी युवक ड्राई फ्रूट बेच रहे थे तभी कुछ लोगों ने उनके ऊपर हमला कर दिया । इस बीच वहां मौजूद कुछ स्थानीय लोगों ने इन्हें मारपीट से बचाया और पुलिस को जानकारी दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। महानगर पुलिस स्टेशन के क्षेत्राधिकारी संतोष सिंह ने बताया कि हसनगंज पुलिस स्टेशन में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस घटना का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में भगवा कुर्ता पहने कुछ लोग कश्मीरी युवकों को गाली देते हुए उसके साथ डंडे से मारपीट कर रहे हैं। हालांकि स्थानीय लोगों ने न सिर्फ कश्मीरी युवकों को बदमाशों से बचाया बल्कि पुलिस को भी इसकी सूचना दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्य आरोपी ब्रजराज सोनकर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X