Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने पीएम मोदी से मुलाकात की

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 07, 2018 23:25 IST
PM Modi and CM Yogi - India TV Hindi
PM Modi and CM Yogi 

नयी दिल्ली: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। उनकी मुलाकात ऐसे समय हुई है जब उत्तरप्रदेश से दलित समुदाय के कुछ भाजपा सांसदों ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए प्रधानमंत्री को पत्र लिखे हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि आदित्यनाथ ने राज्य में अंबेडकर जयंती के अवसर पर 14 अप्रैल को आयोजित होने वाले कार्यक्रम के विषय में चर्चा की । इसके अलावा 14 अप्रैल से 5 मई के बीच आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के बारे में भी योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री को जानकारी दी। 

योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली आए हैं। उनका कल गुजरात के मेहसाणा में एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेना प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री के अलावा राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी प्रधानमंत्री से मुलाकात की है। उत्तरप्रदेश भाजपा सूत्रों ने मौर्य की प्रधानमंत्री से मुलाकात की पुष्टि की है । लेकिन मौर्य के कार्यालय ने इस बारे में अनभिज्ञता जतायी। मौर्य के कार्यालय सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की कि वह दिल्ली में हैं। 

मौर्य आज राज्य में शामली में एक जनसभा को संबोधित करने और कृष्णा नदी पर दो पुलों का शिलान्यास करने के बाद दिल्ली आए। अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले भाजपा सांसदों में साबित्री बाई फुले, छोटे लाल, डा. यशवंत सिंह, अशोक दोहरे शामिल हैं। सांसद छोटे लाल ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में योगी आदित्यनाथ की शिकायत की थी। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement