Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में गहरी खाई में गिरा पैसेंजर वाहन, 7 लोगों की मौत, कई घायल

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: January 31, 2024 17:00 IST
बारामूला में रोड एक्सीडेंट - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बारामूला में रोड एक्सीडेंट

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हैं। मिली जानकारी के अनुसार, बारामूला जिले के बोनियार इलाके में एक यात्री वाहन गहरी खाई में गिर गया। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि आठ अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि उरी मार्ग पर एक यात्री वाहन बुझथला में खाई में गिर गया। हादसे के तुरंत बाद घटनास्थल पर बचाव अभियान शुरू किया गया।

घायलों में तीन लोगों की हालत नाजुक

एक अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से शव बरामद कर लिए गए हैं और घायल व्यक्तियों को तत्काल इलाज के लिए बारामूला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी बोनियार उरी डॉ. खुर्शीद अहमद खान ने पुष्टि की कि सात शव बोनियार पीएचसी में हैं और आठ गंभीर रूप से घायलों को जीएमसी बारामूला रेफर किया गया है, जिनमें तीन घायलों की हालत अधिक गंभीर है।

मृतकों की पहचान की जा रही

फिलहाल पुलिस मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दे रही है। हादसे के शिकार लोग कहां के थे इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान वाहन की स्पीड काफी तेज थी। फिलहाल हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज जारी है। 

महबूबा मुफ्ती ने जताया शोक

इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों से पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने गहरा शोक व्यक्त किया है। महबूबा मुफ्ती ने मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और घायलों के प्रति एकजुटता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उन परिवारों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। मैं इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना करती हूं। मुफ्ती ने स्थानीय प्रशासन से प्रभावित परिवारों को सभी आवश्यक सहायता प्रदान करने की अपील की है। 

 रिपोर्ट- जहांगीर मलिक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement