Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिहार के IPS ऑफ़िसर विनय तिवारी को BMC ने किया क्वारंटीन से मुक्त, पटना जाने की मिली इजाज़त

सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के लिए मुंबई आए पटना के एसपी विनय तिवारी को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने क्वारंटीन से मुक्त कर दिया है। विनय तिवारी अब आज ही पटना वापस लौट सकते हैं। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 07, 2020 8:20 IST
Bihar IPS officer Vinay Tiwari freed from quarantine after showing return ticket- India TV Hindi
Image Source : FILE Bihar IPS officer Vinay Tiwari freed from quarantine after showing return ticket

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के लिए मुंबई आए पटना के एसपी विनय तिवारी को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने क्वारंटीन से मुक्त कर दिया है। विनय तिवारी अब आज ही पटना वापस लौट सकते हैं। पटना पुलिस की सिफारिश पर बीएमसी ने 5 दिन की क्वारनटीन के बाद आईपीएस अफसर विनय तिवारी को छोड़ने का फैसला किया। यह फैसला रिटर्न टिकट दिखाने के बाद लिया गया।

Related Stories

इसके साथ ही बीएमसी ने इस बात पर हैरानी जताई कि एक सीनियर अधिकारी को नियम के बारे में जानकारी नहीं है। बता दें कि सुशांत सिंह मामले की जांच के लिए आईपीएस विनय तिवारी रविवार को मुंबई पहुंचे थे। उसी दिन देर रात उन्हें होम क्वारंटीन कर दिया गया था।

इस बीच केंद्र ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई से जांच कराने की बिहार सरकार की सिफारिश को बुधवार को मंजूरी दे दी। सीबीआई ने भी मामले की जांच शुरू करने की तैयारी कर ली और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है। वहीं जांच टीम का गठन हो गया है। वहीं उच्चतम न्यायालय ने सुशांत को प्रतिभाशाली कलाकार बताते हुये कहा कि उनकी मृत्यु के कारणों की सच्चाई सामने आनी ही चाहिए।

सुशांत की 14 जून को मुंबई में मौत हो गयी थी। उसके बाद इस मामले ने राजनीतिक रूप ले लिया। महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना नीत गठबंधन को सीबीआई जांच का कदम पसंद नहीं आया और राकांपा नेता नवाब मलिक ने बिहार की याचिका पर न्याय अधिकार क्षेत्र का मुद्दा उठाया लेकिन बिहार में सत्तारूढ़ जद (यू) ने कहा कि सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र द्वारा स्वीकार करने के साथ, हम उम्मीद कर सकते हैं कि सुशांत मामले में न्याय होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement