1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से कोरी एंडरसन बाहर

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से कोरी एंडरसन बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कोरी एंडरसन चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

IANS IANS
Published on: November 06, 2018 15:23 IST
Corey Anderson- India TV Hindi
Image Source : PTI न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कोरी एंडरसन चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

दुबई। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कोरी एंडरसन चोटिल होने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरीज में टोड एश्ले के खेलने पर भी आशंका जताई जा रही है। एंडरसन एड़ी में दर्द की समस्या के कारण पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में भी नहीं खेल पाए थे। वह स्वदेश लौट गए हैं। 

इसके अलावा, एश्ले को भी घुटने में दर्द की शिकायत है। इस कारण वह पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे। बाकी बची सीरीज में भी उनके शामिल होने पर संदेह है। 

एश्ले को पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया है। यह सीरीज 16 नवम्बर से शुरू होगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा, "पिछले कुछ दिनों में एश्ले की चोट में सुधार हुआ है।"

एश्ले की अनुपस्थिति के कारण पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए एजाज पटेल को टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा, बल्लेबाज जॉर्ज वर्कर और तेज गेंदबाज लॉकी फग्र्यूसन को भी टीम में जगह मिली है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X