1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शादी के बाद अब कब होगी क्रिकेट के मैदान पर बुमराह की वापसी ? खत्म हुआ सस्पेंस !

शादी के बाद अब कब होगी क्रिकेट के मैदान पर बुमराह की वापसी ? खत्म हुआ सस्पेंस !

बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज के दो मैच खेले थे और इसके बाद वह चौथे टेस्ट मैच और टी20 सीरीज में शामिल नहीं हुए थे।

IANS IANS
Updated on: March 17, 2021 14:08 IST
बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज के दो मैच खेले थे और इसके बाद वह चौथे टेस्ट म- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@LIVEISHUSAMAR Jasprit Bumrah and sanjana Ganeshan 

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शादी की छुट्टी के बाद इस महीने के अंत में आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे। बुमराह सोमवार को शादी के बंधन में बंधे थे और उन्होंने पहले ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से ब्रेक की इजाजत ली थी।

बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज के दो मैच खेले थे और इसके बाद वह चौथे टेस्ट मैच और टी20 सीरीज में शामिल नहीं हुए थे। उम्मीद की जा रही है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर रहेंगे।

यह भी पढ़ें- भारत-इंग्लैंड के बीच बांकी तीन टी-20 मैचों के टिकट रिफंड पर जीसीए और BCCI ने लिया बड़ा फैसला

शादी की छुट्टी के बाद ऐसी संभावना है कि वह 26 से 28 मार्च के बीच मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे, लेकिन चेन्नई रवाना होने से पहले उन्हें एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहना होगा।

उनके अलावा टीम के अन्य भारतीय सदस्य सीधे आयोजन स्थल जाएंगे, क्योंकि ये सभी बायो बबल में ही थे। लेकिन बुमराह बायो बबल से हट गए थे, इसलिए उन्हें क्वारंटीन पीरियड पूरा करना होगा।

यह भी पढ़ें- Badminton: भारत के 4 सदस्य कोरोना संक्रमित, ऑल इंग्लैंड की शुरुआत में देरी

बुमराह कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बाद पिछले साल आईपीएल में खेले थे, जहां उन्होंने 60 ओवर गेंदबाजी की थी। इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया गए, जहां तीन टेस्ट मैचों के बाद चोटिल होने के कारण उन्हें चौथे टेस्ट में आराम दिया गया।

बुमराह ने पिछले पांच महीनों में 277.1 ओवर गेंदबाजी की है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15