Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

KL Rahul को लगा तगड़ा झटका, IPL 2023 के बीच में चोटिल हुआ लखनऊ का ये घातक बॉलर

IPL 2023 के बीच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया है। उसका एक घातक तेज गेंदबाज चोटिल हो गया है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 07, 2023 19:51 IST
Lucknow Super Giants Team - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Lucknow Super Giants Team

LSG vs SRH: IPL 2023 में इस लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने हैं। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्करम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। लेकिन आईपीएल के बीच में लखनऊ सुपर जायंट्स को तगड़ा झटका लगा है। उसका एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में। 

चोटिल हुआ ये खिलाड़ी 

कप्तान केएल राहुल ने टॉस वक्त के कहा कि पिछले मैच के दौरान मुझे उम्मीद नहीं थी कि एक हाई स्कोरिंग मैच होगा। हम परिस्थितियों का आकलन करेंगे और अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे। वुड को प्लू हो गया है। इसी वजह से वह प्लेइंग इलेवन में नहीं खेल रहे हैं। वहीं, आवेश खान पिछले मैच में चोटिल हो गए थे। इसी वजह से वह ब्रेक ले रहे हैं। दो स्टार खिलाड़ियों के ना खेलने की वजह से लखनऊ की टीम के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया है। 

इन खिलाड़ियों ने किया कमाल का प्रदर्शन 

आईपीएल 2023 में इस समय मार्क वुड सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उनके पास ही पर्पल कैप है। उन्होंने अभी तक आईपीएल 2023 के दो मैचों में 8 विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 5 विकेट चटकाए थे। वहीं, सीएसके के खिलाफ 3 विकेट हासिल किए। आवेश खान ने भी मिडिल ओवर्स में लखनऊ की टीम से बेहतरीन प्रदर्शन किया है। 

ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड 

लखनऊ और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच आईपीएल में सिर्फ एक मुकाबला खेला गया है। उस मैच में लखनऊ की टीम ने 10 रन से बाजी मारी थी। वहीं आईपीएल 2023 की बात करें तो लखनऊ की टीम ने पहले मैच में दिल्ली को मात दी थी, जबकि उनको अगले मैच में सीएसके से हार का सामना करना पड़ा। दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2023 के अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन: 

सनराइजर्स हैदराबाद: मयंक अग्रवाल, अनमोलप्रीत सिंह (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हैरी ब्रूक, वॉशिंगटन सुंदर, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक, आदिल राशिद

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोमारियो शेफर्ड, कुणाल पांड्या, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, जयदेव उनादकट, रवि बिश्नोई

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement