Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

IPL 2020 : आरसीबी के खिलाफ एलिमिनेटर मैच पर बोले वॉर्नर 'हम उन्हें 2016 फाइनल में हरा चुके हैं'

वॉर्नर ने कहा कि हम उन्हें 2016 फाइनल में हरा चुके हैं और मैं इस करो या मरो वाले मुकाबले में किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हूं।

IANS Reported by: IANS
Updated on: November 04, 2020 6:44 IST
David Warner on Eliminator match against RCB 'We have defeated them in 2016 final'- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM David Warner on Eliminator match against RCB 'We have defeated them in 2016 final'

शारजाह। आईपीएल-13 के अंतिम लीग चरण मैच में मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है। हैदराबाद ने शानदार गेंदबाजी के दम पर मुंबई को आठ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया और फिर बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया।

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा, "किंग्स इलेवन पंजाब से दर्दनाक हार के बाद अब अच्छा लग रहा है। मुंबई ने कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया था, लेकिन इस छोटे से मैदान पर उन्हें 150 रन पर रोकना अच्छा रहा। इसका काफी श्रेय गेंदबाजों को जाता है। नदीम ने शानदार गेंदबाजी की। शानदार गेंदबाजी के बाद हम बल्लेबाजी में भी अच्छा करना चाहते थे।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020, SRH vs MI : 10 विकेट से हार के बाद रोहित ने कहा, "इस सीजन का ये सबसे खराब प्रदर्शन"

उन्होंने कहा,"हमारे साथ चोटों को लेकर काफी समस्या थी। लेकिन जीत की भावना के दम पर हम अच्छा कर रहे हैं। पिछले साल चोट के कारण केन विलियम्सन बाहर हो गए थे और जॉनी बेयरस्टो ने उनकी जगह लिया था। लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट में यह होता रहता है और आप चार विदेशी खिलाड़ी के साथ ही खेल सकते हैं।"

कप्तान डेविड वॉर्नर ने नाबाद 85 और रिद्धिमान साहा ने नाबाद 58 रन बनाए। वॉर्नर ने 58 गेंदों पर 10 चौकों और एक छक्के और साहा ने 45 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्का लगाया।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मुंबई को हरा हैदराबाद ने प्लेऑफ में बनाई जगह, कोलकाता हुई बाहर

हैदराबाद अब एलिमिनेटर छह नवंबर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला खेलेगी।

वॉर्नर ने कहा, "अगर हम इसी लय और प्रदर्शन को आगे भी जारी रखते हैं तो हमें वास्तव में बहुत खुशी होगी। मुझे खुद पर और अपनी टीम पर बहुत गर्व है। बेंगलोर की टीम एक अच्छी टीम है और विराट कोहली की अगुवाई में बेहतरीन खेल खेल रही है। उनकी टीम में काफी खतरनाक बल्लेबाज हैं। हम उन्हें 2016 फाइनल में हरा चुके हैं और मैं इस करो या मरो वाले मुकाबले में किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement