Saturday, April 27, 2024
Advertisement

युवेंट्स के स्ट्राइकर पाउलो डिबाला का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव

युवेंटस के स्ट्राइकर पाउलो डिबाला और उनकी प्रेमिका ओरियाना सबेटिन कोरोनो वायरस टेस्ट में पाजिटिव पाए गए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 22, 2020 0:26 IST
युवेंटस के स्ट्राइकर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES युवेंटस के स्ट्राइकर पाउलो डिबाला का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव

युवेंटस के स्ट्राइकर पाउलो डिबाला और उनकी प्रेमिका ओरियाना सबेटिन कोरोनो वायरस टेस्ट में पाजिटिव पाए गए हैं। पाउलो डायबाला ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है। हालांकि डायबाला का कहना है कि उनमें कोरोना वायरस के कोई भी लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं।

अर्जेंटीना के फॉरवर्ड का पिछले सप्ताह कोरोना टेस्ट किया गया था और अभी वह घर में सबसे अलग एकांतवास में रह रहे हैं। डिबाला ने ट्वीट में लिखा, "मैं बस आपको यह बताना चाहता हूं कि हमें कोविड -19 परीक्षण के परिणाम मिले हैं। ओरियाना और मैं इस टेस्ट में कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। सौभाग्य से हम सही हैं। आपके संदेशों के लिए धन्यवाद।"

युवेंटस ने वेबसाइट पर एक बयान में कहा, पाउलो डायबाला मेडिकल टेस्ट हुआ था, जिसमें वह कोरोनवायरस (COVID-19) पाए गए हैं। वह बुधवार (11 मार्च) से एकांतवास में है। सामान्य नियम का पालन करते हुए उनको निगरानी में रखा जाएगा। वह अभी ठीक हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement