Monday, May 13, 2024
Advertisement

पैनासोनिक उतारेगी 2 नए फोन, तापसी को बनाया ब्रांड एंबेसडर

आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए जापान की प्रौद्योगिकी कंपनी पैनासोनिक दो नए एंड्रायड-आधारित स्मार्टफोन नौ अगस्त को लांच करेगी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 08, 2017 20:52 IST
Panasonic- India TV Hindi
Panasonic

नई दिल्ली: आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए जापान की कंपनी पैनासोनिक दो नए एंड्रायड-आधारित स्मार्टफोन नौ अगस्त को लांच करेगी। इसके साथ ही कंपनी बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इससे पहले कंपनी ने साल 2013 में वरुण धवन को ब्रांड एंबेसडर बनाया था। उद्योग के सूत्रों के मुताबिक, दोनों स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से 14,000 रुपये के बीच होगी। 

कंपनी ने अगले दो महीनों में 11 नए स्मार्टफोन लांच करने की योजना बनाई है।  पैनासोनिक ने हाल ही में पी55 मैक्स डिवाइस उतारा, जो 5,000 एमएएच की क्षमता वाला बजट स्मार्टफोन है। इसमें 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले, 3 जीबी रैम और 16 जीबी रोम है। यह स्मार्टफोन मेटल डिजायन का है और एंड्रायड नूगा 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें 13 मेगापिक्स का क्वैड एलईडी फ्लैश युक्त कैमरा है। 

इसके अलावा कंपनी इन-हाउस कृत्रिम-बुद्धिमत्ता आधारित स्मार्टफोन- एलुगा रे मैक्स और एलुगा रे एक्स इस साल मार्च में उतारे थे, जिनकी कीमत क्रमश) 11,499 रुपये (32 जीबी वर्शन के लिए) और 8,999 रुपये रखे गए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement