Friday, April 26, 2024
Advertisement

Apple Days Sale का हुआ ऐलान, सस्ते में मिल रहे हैं iPhone 15, 14 और MacBook Air, जानें सेल ऑफर

Apple Days Sale live: अगर आप काफी दिनों से ऐपल प्रोडक्ट के दाम कम होने का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक कंपनी विजय सेल्स ने ऐपल फैंस के लिए Apple Days Sale का ऐलान कर दिया है। इस सेल में आप ऐपल के सभी प्रोडक्ट को सस्ते दाम में खरी सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 16, 2024 17:02 IST
Apple, Apple Offer, Apple Sale Offer, Apple Days Sale, Apple Days Sale Offer, Apple Days Sale Discou- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ऐपल डेज में आप हैवी डिस्काउंट के साथ प्रीमियम प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

Apple Days Sale live: ऐपल फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। अगर आप अपने लिए या फिर किसी और के लिए कोई भी ऐपल प्रोडक्ट खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए धमाकेदार डील आ गई है। अब आप ऐपल के सभी प्रोडक्ट चाहे आईफोन हो, ऐपल वॉच हो, ऐपल हेडफोन्स हो या फिर मैकबुक एयर हो सभी को आप इस समय बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि डिस्काउंट ऑफर का यह धमाकेदार ऑफर ग्राहकों को विजय सेल्स की तरफ से दिया  जा रहा है। 

दरअसल विजय सेल्स की तरफ से ऐपल डेज सेल (Apple Days Sale) का ऐलान कर दिया गया है। इस सेल का फायदा उठाकर आप किसी भी ऐपल प्रोडक्ट को उसके मेन प्राइस से बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप भी ऐपल डेज सेल में खरीदारी करना चाहते हैं तो बता दें कि यह सेल 16 मार्च से लेकर 24 मार्च तक चलेगी। 

Apple Days Sale में आप iPhone, MacBook Air, Apple Watch के साथ साथ ऐपल ऐयरपॉड्स को बेहद इंट्रेस्टिंग प्राइस के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप इस सेल के ग्राहक बनना चाहते तो बता दें कि आप इसे कंपनी ऑफिशियल वेबसाइट और ऐप दोनों से ही एक्सेस कर सकते हैं। अगर आप अपने पास HDFC बैंक का कार्ड है तो आप फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ 5,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट का भी लाभ ले सकते हैं। 

विजय सेल्स ने ऐपल डेज सेल में एक्सचेंज ऑफर देने का भी ऐलान किया है। इस ऑफर में आप 10 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस पा सकते हैं। आइए आपको Apple days Sale के कुछ खास ऑफर्स के बारे में डिटेल  से बताते हैं।

iPhones पर हैवी डिस्काउंट ऑफर 

Apple Days Sale में आप आईफोन्स को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। iPhone 15 Pro का 1TB वेरिएंट 1,84,900 रुपये का आता है लेकिन आप इसे सिर्फ 1,62,990 रुपये में खरीद सकते हैं। HDFC कार्ड से खरीदने पर आपको इस पर 3 हजार रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा। आप iPhone 15 को सेल में सिर्फ 70,490 रुपये में जबकि iPhone 15 Plus को सिर्फ 79,820 रुपये में खरीद सकते हैं। 

सेल में घट गई Apple iPad की कीमत

अगर आप स्टूडेंट हैं या फिर जॉब करते हैं और iPad लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अभी Apple iPad पर भी हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। Apple iPad 9th Gen वेरिएंट को आप सिर्फ 25,900 रुपये में खरीद सकते हैं। सेल ऑफर में आपको इस पर 2 हजार रुपये का बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है।  Apple iPad 10th Gen को आप 33,430 रुपये के साथ खरीद सकते हैं।

Apple Watch की कीमत हुई कम

Apple Days Sale में आप ऐपल वॉच सीरीज 9 को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। इसे आप अभी 36,310 रुपये में खरीद सकते हैं। सेल ऑफर में कंपनी इसमें 2500 रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है। वहीं आप Apple Watch Series SE 2nd Gen को अभी सिर्फ 25,690 रुपये में खरीद सकते हैं। 

MacBook Air पर हैवी डिस्काउंट

अगर आप अपने लिए ऐपल लैपटॉप यानी MacBook Air खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसकी कीमत 1,09,900 रुपये है लेकिन अभी इस पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। Apple Days Sale में आप Apple MacBook Air M1 को 74,900 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर 5000 रुपए का बैंक डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। 

यह भी पढ़ें- सस्ता हो गया है Nothing Phone 2, सिर्फ 1,301 रुपये देकर खरीदने का शानदार मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement