Monday, April 29, 2024
Advertisement

इंतजार हुआ खत्म! Apple के Scary fast इवेंट में लॉन्च होंगे 2 तगड़े प्रोडक्ट

iPhone 15 सीरीज को लॉन्च करने के बाद अब एप्पल अपना एक और नया इवेंट आयोजित करने जा रही है। कंपनी कैलिफोर्निया में Scary fast Event आयोजित करेगी। इस इवेंट में ग्राहकों के लिए मैकबुक प्रो और आईमैक लॉन्च किया जाएगा। दोनों ही डिवाइस में यूजर्स को तगड़ी परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाली है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 30, 2023 14:28 IST
Apple Scary fast Event 2023 apple event 2023, Upcoming Apple event 2023, Apple event October 2023- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एप्पल इस इवेंट में नया M3 चिपसेट भी लॉन्च कर सकती है।

Apple Scary Fast Event Latest Updates: एप्पल ने 12 सितंबर को एक इवेंट आयोजित किया था जिसमें कंपनी ने iPhone 15 सीरीज को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक और इवेंट आयोजित करने जा रही है। Apple Scary fast इवेंट कैलिफोर्निया में 30 अक्टूबर को आयोजित होगा। इस इवेंट में कंपनी मैकबुक प्रो और iMac को लॉन्च करेगी। 

भारतीय समयानुसार  Apple Scary fast Event 31 अक्टूबर को सुबह 5.30 मिनट एप्पल की वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। वेबसाइट के अलावा इस इवेंट को आप कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में देख सकते हैं। 

नए चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकता है iMac

एप्पल अपने इस स्पेशल इवेंट में न्या iMac और Macbook Pro को लॉन्च कर सकता है। iMac को कंपनी खास फीचर के साथ लॉन्च कर सकती है। इसमें ग्राहकों को Macbook Pro की तरह प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। एप्पल के लेटेस्ट iMac में M3 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस इवेंट में एप्पल 10 ग्राफिक्स कोर वाला भी एक iMac मार्केट में उतार सकती है। इस इवेंट कंपनी ग्राहकों के लिए MacBook Pro 14 इंच और Macbook Pro 16 इंच मॉडल को पेश करेगी। इसमें M3 Pro और M3 Max चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। 

रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने अपने इस इवेंट का स्केरी फास्ट नाम इसलिए रखा क्योंकि यूजर्स को अपकमिंग डिवाइस में फास्ट परफॉर्मेंस के लिए M3 चिप मिल सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी इवेंट में M3 चिप को भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी M3 चिपसेट को M3, M3 Pro, M3 Max और M3 Ultra चार प्रकार के वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- Flipkart ने Diwali Sale का किया ऐलान, प्रीमियम स्मार्टफोन पर फूटेगा डिस्काउंट का जोरदार पटाखा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement