Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Nothing का CMF ला रहा है अपना पहला स्मार्टफोन, भारत में लॉन्चिंग हुई कंफर्म

Nothing का CMF ला रहा है अपना पहला स्मार्टफोन, भारत में लॉन्चिंग हुई कंफर्म

Nothing का सब ब्रैंड CMF के फैंस के लिए अच्छी खबर है। CMF जल्द ही भारत में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। भारत में CMF Phone 1 की लॉन्चिंग को कंफर्म कर दिया गया है। माना जा रहा है कि इस कंपनी CMF Phone 1 को बेहद सस्ते दाम में भारतीय बाजार में पेश कर सकती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 07, 2024 9:28 IST
cmf phone 1, cmf phone 1 price, cmf phone 1 specifications, सीएमएफ फोन 1,सीएमएफ स्मार्टफोन- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग के इस नए फोन में यूजर्स को कम दाम में बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं।

Nothing Phone 3 के लिए भले ही फैंस का इंतजार बढ़ गया हो लेकिन कंपनी के सब ब्रैंड CMF ने अपने फैंस को गुड न्यूज दे दी है। CMF जल्द ही अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी का पहला स्मार्टफोन CMF Phone 1 होगा। लंबे समय से चली आ रही अफवाहों को शांत करते हुए अब नथिंग की तरफ से CMF Phone 1 की लॉन्चिंग को कंफर्म कर दिया गया है। 

CMF अपने डिफरेंट डिजाइन के लिए जानी जाती है और अब कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी की तरफ से CMF Phone 1 की लॉन्चिंग को लेकर एक टीजर भी जारी कर दिया गया है। इस टीजर में कंपनी ने CMF नेकबैंड प्रो की तरह राउंड शेप का एक डायल दिखाया है। 

CMF Phone 1 की कीमत

CMF Phone 1 को कंपनी अपने दूसरे प्रोडक्ट की तरह ही यूनिक डिजाइन में पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह होगी कि इसे बेहद रीजनेबल प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है। कंपनी ने ऐसे संकेत दिए हैं कि CMF Phone 1 को सस्ते दाम में पेश किया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि यह अपकमिंग फोन 20 हजार रुपये से कम कीमत में भारत में एंट्री कर सकता है। कंपनी इस फोन को जुलाई 2024 के पहले सप्ताह में लॉन्च कर सकती है।

CMF Phone 1 के फीचर्स

CMF Phone 1 को लेकर सामने आई लीक्स के अनुसार यह स्मार्टफोन 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसमें OLED डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिल सकती है क्योंकि इसे कंपनी मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC चिपसेट दे सकती है। 

CMF Phone 1 में कंपनी 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दे सकती है। इस फोन में UFS 2.2 स्टोरेज मिल सकती है। यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। CMF Phone 1 में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है जिसमें 45W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। 

यह भी पढ़ें- BSNL ने शुरू कर दी Jio और Airtel जैसी धांसू सर्विस, इन यूजर्स की होगी बल्ले-बल्ले

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement