Friday, May 17, 2024
Advertisement

मैनपुरी में CM योगी ने किया रोड शो, बुलडोजर पर खड़े होकर कार्यकर्ताओं ने किया उनका स्वागत

मैनपुरी में आज यानी 2 मई 2024 को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रोड शो किया। CM योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन में यह रोड शो किया।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: May 02, 2024 15:22 IST
बुलडोजर पर खड़े होकर कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी का किया स्वागत- India TV Hindi
Image Source : ANI बुलडोजर पर खड़े होकर कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी का किया स्वागत

लोकसभा के लिए हो रहे चुनाव के दो चरण बीत चुके हैं। अब तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होने वाला है। इसी चरण में उत्तर प्रदेश की चर्चित सीट मैनपुरी में भी मतदान किए जाएंगे। मैनपुरी की सीट से भाजपा ने जयवीर सिंह को मैदान में उतारा है। बता दें कि जयवीर सिंह का सामना उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव से है। चुनाव को ध्यान में रखते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन में आज मैनपुरी में रोड शो किया।

बुलडोजर पर सवार होकर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

मैनपुरी में आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने रोड शो किया जो लगभग 3 किलोमीटर का था। रोड शो जहां पर खत्म हुआ वहां पहले से ही कई बुलडोजर को लाकर खड़ा कर दिया गया है। सभी बुलडोजर को फूलों से सजाया हुआ था। सभी बुलडोजर पर भाजपा का झंडा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सीएम योगी का भी कटआउट लगाया गया था। रोड शो करते हुए जब सीएम योगी वहां पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनपर फूल बरसाते हुए उनका स्वागत भी किया। नीचे दिए गए वीडियो को देखकर आपको अंदाजा लग जाएगा कि रोड शो के पहले से ही कार्यकर्ता कितने उत्सुक थे और उन्होंने कितनी तैयारी की हुई थी।

विपक्ष पर साधा निशाना

मैनपुरी में रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा, 'सपा और कांग्रेस का ये गठबंधन भारत को एक बार फिर से गुलामी की ओर धकेलने की साजिश का हिस्सा है। इनके द्वारा कैसे भी हो देश के अंदर SC,ST और OBC के आरक्षण के अधिकार पर सेंध लगाकर अल्पसंख्यकों को बांटने की साजिश हो रही है।

उन्होंने आगे कहा कि, INDI गठबंधन को वोट देने का मतलब भारत की आस्था के साथ खिलवाड़ है और कोई भी सच्चा भारतीय जो अपनी आस्था को सम्मान करते हैं वे कांग्रेस गठबंधन की इस साजिश को कतई सफल नहीं होने देगा।'

ये भी पढ़ें-

सीएम योगी आदित्यनाथ का फर्जी वीडियो हुआ वायरल, नोएडा पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

लाडले बेटे को सांप ने काटा तो हो गई मौत, जिंदा होने की आस में गंगा नदी में शव को लटकाया

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement