Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हिमाचल में लापता हुआ यूपी का NRI परिवार, कतर से मनाली छुट्टियां मनाने आए थे

एक ही परिवार के पांच सदस्य 5 जुलाई को कुल्लू और मनाली में छुट्टियां मनाने के लिए मुजफ्फरनगर से निकले थे। उनसे 9 जुलाई से संपर्क नहीं हो सका है। उनकी तलाश में तेजी लाने के लिए, मुजफ्फरनगर के जिला प्रशासन ने कुल्लू के जिला मजिस्ट्रेट को एक पत्र लिखा है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 12, 2023 19:16 IST
himachal pradesh- India TV Hindi
Image Source : PTI हिमाचल प्रदेश

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक एनआरआई परिवार के चार सदस्य अपने एक रिश्तेदार के साथ हिमाचल प्रदेश में लापता हो गए हैं। वे छुट्टियां मनाते के लिए हिमाचल गए थे, लेकिन पिछले सप्ताह भारी बारिश और अचानक आई बाढ़ में फंस गए। मुजफ्फरनगर स्थित उनके रिश्तेदारों के अनुसार, पांच लोग- जिनमें दो नाबालिग भी शामिल हैं, पिछले दो दिन से लापता हैं।

5 जुलाई को कुल्लू-मनाली के लिए निकले थे

लापता व्यक्तियों की पहचान 49 वर्षीय तनवीर मेहंदी, 45 वर्षीय उनकी पत्नी शबाना परवीन, 16 वर्षीय फातिमा तनवीर और 15 वर्षीय अमान अब्बास के रूप में हुई है। वे छुट्टी मनाने के लिए कतर से आए थे। उनके साथ, उनके मुजफ्फरनगर स्थित रिश्तेदार, 22 वर्षीय डॉ. ज़ैद मोहम्मद भी लापता हैं। उनके एक अन्य रिश्तेदार शाजाद नबी ने अधिकारियों को बताया है कि परिवार के पांच सदस्य 5 जुलाई को कुल्लू और मनाली में छुट्टियां मनाने के लिए मुजफ्फरनगर से निकले थे। उनसे 9 जुलाई से संपर्क नहीं हो सका है। उनकी तलाश में तेजी लाने के लिए, मुजफ्फरनगर के जिला प्रशासन ने कुल्लू के जिला मजिस्ट्रेट को एक पत्र लिखा है और लापता परिवार के सदस्यों का पता लगाने में उनकी सहायता मांगी है।

यह भी पढ़ें-

मुजफ्फरनगर के जिला मजिस्ट्रेट अरविंद मलप्पा बंगारी ने पुष्टि की कि शाजाद नबी नामक व्यक्ति ने लापता परिवार के संबंध में अधिकारियों से संपर्क किया था। बंगारी ने कहा कि कुल्लू के जिला मजिस्ट्रेट से उनका पता लगाने में मदद करने और मुजफ्फरनगर के संबंधित अधिकारियों के साथ विवरण साझा करने का अनुरोध किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement