Saturday, May 04, 2024
Advertisement

महिला पुलिसकर्मियों की चिट्ठी हुई वायरल, जाती विशेष कर्मचारियों पर लगे थे कई गंभीर आरोप

नोएडा की महिला पुलिसकर्मियों की वायरल हो रहे चिट्ठी पर सीपी लक्ष्मी सिंह ने जांच का आदेश दिया है। पत्र में एक जाती विशेष के कर्मचारियों पर कई तरह के गंभीर आरोप लगे थे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 06, 2023 19:17 IST
वायरल चिट्ठी से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल चिट्ठी से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप।

जनपद गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट मैं तैनात कई पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाने संबंधी एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसे लेकर दावा किया गया जा रहा है कि इसे कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने लिखा है। वायरल पत्र में एक खास बिरादरी के पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाया गया है। इस मामले की जांच अपर पुलिस आयुक्त स्तर के अधिकारी को सौंपी गई है। 

पुलिसकर्मी ने लगाया गंभीर आरोप

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक पत्र वायरल हुआ है, जिसमें एक खास जाति के लोगों की यहां के विभिन्न जगहों पर काफी वर्षों से तैनाती तथा उनके द्वारा अवैध उगाही किए जाने का आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा कि इस पत्र को कमिश्नरेट में तैनात कुछ महिला पुलिसकर्मियों द्वारा लिखा जाना बताया जा रहा है। वायरल पत्र में पुलिस अधिकारियों द्वारा रिश्वत वसूले जाने का भी आरोप लगाया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि आरोपों की सत्यता की जांच के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में उस समय हड़कंप मच गया, जब सोशल मीडिया पर एक चिट्ठी वायरल हो गई। बताया जा रहा है कि यह चिट्ठी दादरीथाने में तैनात महिला पुलिस कर्मियों ने लिखी है। इस चिट्ठी में नोएडा, ग्रेटर नोएडा और सेंट्रल नोएडा जोन के बड़े पुलिस अधिकारियों के लिए अवैध उगाही करने वाले 33 पुलिस कर्मियों के नाम है। इस चिट्ठी में कई आईपीएस अफसरों के नाम हैं, लेकिन अधिकारी इस मामले में जवाब देने से बच रहे हैं। अब यह मामला नोएडा ही नहीं बल्कि लखनऊ तक पहुंच चुका है। 

ये भी पढ़ें:

मेकअप कर ब्यूटी पार्लर वाली ने लड़की को बना दिया हिरोइन, लोग बोले- असली शक्ल देख दूल्हा भाग जाएगा

शराब ले जा रहा ट्रक पलटा, बोतल चुराकर भागते हुए दिखे लोग, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement