Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: लखनऊ में बारिश होते ही सड़क बनी 'खाई', मौत को 'टक्क' से छूकर लटकी कार

यूपी की राजधानी लखनऊ में कल रात से ही लगातार बारिश हो रही है। इस दौरान बारिश के कारण एक सड़क बीचोबीच से धंस गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Reported By : Ruchi Kumar Written By : Pankaj Yadav Updated on: March 03, 2024 16:45 IST
गड्ढे में फंसी कार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गड्ढे में फंसी कार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कल रात से ही लगातार बारिश हो रही है। बारिश के साथ-साथ ओले भी गिर रहे हैं। बारिश की वजह से कई जगहों पर जलजमाव जैसे हालात भी बन गए हैं। इस दौरान शहर के विकास नगर थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर 4 में बारिश के कारण सड़क बीचोबीच से धंस गई है। सड़क के धंसने के बाद एक कार उसी गड्ढे में फंस गई। कार को जैसे-तैसे बाहर निकाला गया। जिसके बाद दोनों तरफ से यातायात को रोक दिया गया और रूट डायवर्ट किया गया।

सड़क धंसने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क के धंसने से वहां बीचोबीच इतना बड़ा गड्ढा हो गया है जैसे कोई तालाब खोदा गया है। उसी गड्ढे में एक लाल रंग की कार भी फंसी हुई दिख रही है। सड़क पर मौजूद लोग कार को ऐसे फंसे हुए देख वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं। कार किसकी है इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

बिजली गिरने के साथ प्रदेश भर में येलो अलर्ट जारी

बारिश के साथ-साथ प्रदेश में 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं भी चलीं। कई इलाकों में तीन से चार डिग्री तक तापमान में गिरावट दर्ज की गई। वहीं, पूरे प्रदेश में ओलावृष्टि, बारिश और गरज-चमक के साथ बिजली गिरने के आसार हैं। प्रदेश के इन जिलों में बारिश हो रही है- अयोध्या, आजमगढ़, बदायूं, बागपत, बहराइच, बलरामपुर, बरेली, देवरिया, एटा, गोण्डा, गोरखपुर, हरदोई, कानपुर नगर, रामपुर, संभल, संत कबीर नगर, भदोही, श्रावस्ती, सीतापुर, सोनभद्र, सुलतानपुर, उन्नाव, वाराणसी, लखीमपुर खीरी, लखनऊ, मैनपुरी, मथुरा, मऊ, रायबरेली। जबकि कई जिलों में बिजली गिरने को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है।

यूपी में बिजली गिरने से 4 की मौत

इधर, मौसम खराब के कारण यूपी में बिजली गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। लखीमपुर खीरी, हरदोई, सीतापुर और शाहजहांपुर इन जगहों पर आकाशिय बिजली के गिरने से हर जिले में 1-1 व्यक्ति की मौत हुई है। जबकि आगरा में बिजली के गिरने से एक जानवर की मृत्यु हुई है। वहीं, मथुरा और सहारनपुर में मकान पर बिजली के गिरने से उनके क्षतिग्रस्त होने की सूचना है।

ये भी पढ़ें:

दुनिया की ऐसी पहली रेस जहां सबसे तेज उड़ने वाला बना विजेता, दुबई में जेट सूट पहन उड़ते हुए दिखे लोग

चचा के छोले-भठूरे की दिवानी है पूरी दिल्ली, पाकिस्तान से है खास कनेक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement