Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने पर चार लड़कों ने मनाया था जश्न, अब पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

पाकिस्तान की जीत होती है तो अपने ही देश के कुछ इलाकों में पटाखों की आवाज सुनने को मिल जाती है। ये बेहद ही चौंकाने वाला मामला होता है। भारत में दुश्मन देश पाकिस्तान के लिए हमदर्दी रखना ये दर्शाता है कि देश में कुछ ऐसे लोग है जिन्हें आज भी पाकिस्तान से प्यार है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 11, 2022 23:50 IST
पाकिस्तान की जीत पर मनाया जश्न - India TV Hindi
Image Source : AP/PEXEL पाकिस्तान की जीत पर मनाया जश्न

देश ऐसी खबर आना कि पाकिस्तान के जीत पर नारें लगे हैं तो इसमें हैरानी की बात नहीं होगा। ऐसा पहला मामला कर्नाटक से नहीं आया है। अकसर देखा गया है कि जब भी भारत-पाकिस्तान में पाकिस्तान की जीत होती है या किसी अन्य मैच में पाकिस्तान की जीत होती है तो अपने ही देश के कुछ इलाकों में पटाखों की आवाज सुनने को मिल जाती है।

ये बेहद ही चौंकाने वाला मामला होता है। भारत में दुश्मन देश पाकिस्तान के लिए हमदर्दी रखना ये दर्शाता है कि देश में कुछ ऐसे लोग है जिन्हें आज भी पाकिस्तान से प्यार है। एक ऐसा ही मामला कर्नाटक से सामने आया है। आपको बता दें कि बुधवार के दिन पाकिस्तान और न्यूजीलैंड की मैच थी जिसमें पाकिस्तान जीत हासिल की। इसके बाद पाकिस्तान फाइनल में पहुंच गया है। इसी 13 नवंबर को पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फाइनल मैच होने जा रहा है। 

 
मामला कैसे हुआ उजागर?
क्रिकेट के टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए कर्नाटक पुलिस ने चिक्कमगलूर में चार नाबालिगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए थे। घटना 9 नवंबर को बालेहोन्नूर के पास एन.आर.पुरा में हुई थी। पाकिस्तान द्वारा न्यूजीलैंड को हराने के बाद लड़के जश्न मनाने लगे। वे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

स्थानीय लोगों ने की शिकायत 
इसके बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने उस फार्म मैनेजर से शिकायत की जहां लड़के काम करते थे। जांच से पता चला कि आरोपी नाबालिग असम के रहने का दावा करके एक स्थानीय कॉफी फार्म में कार्यरत थे। फार्म मैनेजर को संदेह था कि नाबालिग लड़के अवैध अप्रवासी थे। शिकायत के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है और जांच कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement