1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मैं एक साधारण टीनएजर जैसा बर्ताव करने की कोशिश करती हूं: अनन्या पांडे

मैं एक साधारण टीनएजर जैसा बर्ताव करने की कोशिश करती हूं: अनन्या पांडे

इस साल फिल्मकार करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अभिनेत्री अनन्या पांडे का कहना है कि हालांकि उनकी जिंदगी इस फिल्म के बाद से बदल गई है,

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 25, 2019 22:10 IST
अनन्या पांडे- India TV
अनन्या पांडे

नई दिल्ली: इस साल फिल्मकार करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अभिनेत्री अनन्या पांडे का कहना है कि हालांकि उनकी जिंदगी इस फिल्म के बाद से बदल गई है, लेकिन वह एक 'नॉर्मल टीनएजर' के जैसा बर्ताव करने की कोशिश करती हैं। 

20 वर्षीय अभिनेत्री ने आईएएनएस को बताया, "मेरे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' करने के बाद जिंदगी अवश्य ही बदल गई है। अब लोग मुझे ज्यादा पहचानने लगे हैं। लगता है कि अब आपने एक नाम कमाया है, लेकिन मैं जितना हो सके सामान्य बर्ताव करने की कोशिश करती हूं। मैं एक नॉर्मल टीनएजर की तरह रहने की कोशिश करती हूं जो कि मैं हूं। मैं अपने परिवार और दोस्तों संग घूमने जाती हूं। मैं जितना हो सके, नॉर्मल चीजों को करने की कोशिश करती हूं।"

अनन्या मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। उनका कहना है कि एक एक्टर के घर में पैदा होने का उन्हें सौभाग्य मिला जिससे बॉलीवुड में उनका सफर काफी सहज रहा। हालांकि अनन्या का मानना है कि स्टार किड होने से बॉलीवुड में एंट्री तो आसानी से मिल जाती है, लेकिन अगर आप काबिल नहीं हैं तो कोई आप पर पैसा नहीं लगाएगा।

आने वाले समय में अनन्या अभिनेता कार्तिक आर्यन संग 'पति, पत्नी और वो' में नजर आएंगी। अनन्या अपने पिता के साथ भी काम करना चाहती हैं।

अनन्या ने कहा, "मैं एक ऐसे ऑफर का इंतजार कर रही हूं जहां मुझे अपने पिता के साथ काम करने का मौका मिले। मुझे उम्मीद है कि कोई हमें साथ में किसी फिल्म का ऑफर दे। अगर कोई सुन रहा है, तो प्लीज ऐसा कीजिए।"

'पति, पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है। इस नए संस्करण का नाम भी पुरानी फिल्म के नाम पर ही रखा गया है।

कार्तिक फिल्म में उस किरदार को निभाएंगे जिसे संजीव कुमार ने निभाया था। भूमि पेडनेकर पत्नी के किरदार में नजर आएंगी जिसे विद्या सिन्हा ने निभाया था और अनन्या फिल्म में 'वो' की भूमिका निभा रही हैं जिसे ओरिजनल फिल्म में रंजीता ने अदा किया था।

इसके निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

Also Read:

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर, कहा- देश ने एक और महान नेता खो दिया 

Netflix पर आने वाले शाहरुख खान के शो की पाकिस्तान सेना ने की निंदा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13