Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Bigg Boss 12: सलमान खान की बातों से निराश श्रीसंत ने खुद को पहुंचाई चोट, इलाज के लिए गए अस्पताल

Bigg Boss 12: हाल ही में 'वीकेंड के वार' में सलमान खान ने नेशनल प्लेटफॉर्म पर महिला के लिए खराब शब्द बोलने के लिए फटकार लगाई थी। इसके बाद श्रीसंत ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था और खुद को चोट भी पहुंचाने की कोशिश की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2018 19:49 IST
Sreesanth- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sreesanth

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस 12' की शुरुआत से ही श्रीसंत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहे हैं। अक्सर उन पर कोई न कोई इल्जाम लगाया जाता है। हाल ही में 'वीकेंड के वार' में सलमान खान ने नेशनल प्लेटफॉर्म पर महिला के लिए खराब शब्द बोलने के लिए फटकार लगाई थी। इसके बाद श्रीसंत ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था और खुद को चोट भी पहुंचाने की कोशिश की थी।

अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सिर में चोट के कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। सलमान की बात सुनने के बाद उन्होंने अपने सिर को बाथरूम की दीवार पर मारा था। हालांकि अब वह ठीक हैं। उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी और कहा कि वह बिग बॉस के घर में वापस आ गए हैं।

बिग बॉस के मेकर्स से बात करने के बाद भुवनेश्वरी ने श्रीसंत के लिए प्यार दिखाने के लिए उनके फैंस को शुक्रिया कहा। उन्होंने ट्वीट किया- ''जब मैंने पढ़ा कि श्रीसंत को अस्पताल ले जाया गया है तो मैं बहुत परेशान हो गई थी। मैंने टीम से बात की। उन्हें बहुत दर्द था इसलिए उन्हें चेकअप और एक्स-रे के लिए अस्पताल ले जाया गया था। अब वह बिग बॉस के घर में आ चुके हैं। चिंता करने की बात नहीं है। प्यार और चिंता के लिए शुक्रिया।''

वीकेंड का वार में सलमान ने सुरभि राणा को भी फटकार लगाई थी। उन्होंने कहा था- ''अपनी इज्जत अपने हाथ में होती है।''

भुवनेश्वरी की बात करें तो वह बाहर से ही अपने पति को बहुत सपोर्ट कर रही हैं। राज कुंद्रा को लताड़ने के बाद उन्होंने एक ओपन लेटर लिखा था कि कैसे एक झूठा इल्जाम किसी की निजी जिंदगी को बिगाड़ सकता है।

Also Read:

जयमाला के वक्त छलके प्रियंका की आंखों से आंसू, चाचा ने किया कन्यादान

कॉफी विद करन 6 के अगले एपिसोड में दिलजीत दोसांझ और बादशाह धमाल मचाते आएंगे नजर

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पहली तस्वीर आई सामने, ग्रीन साड़ी में देसी गर्ल का ऐसा था लुक

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement