1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना वायरस के खिलाफ बॉलीवुड का मोर्चा, सेलेब्रिटी दे रहे सुरक्षा और बचाव के सुझाव

कोरोना वायरस के खिलाफ बॉलीवुड का मोर्चा, सेलेब्रिटी दे रहे सुरक्षा और बचाव के सुझाव

भारत में कोरोना वायरस से अब तक 31 लोगों के प्रभावित होने की खबर सामने आई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 06, 2020 18:08 IST
coronavirus bollywood celebrities- India TV Hindi
कोरोना वायरस के खिलाफ बॉलीवुड का मोर्चा

कोरोना वायरस का खौफ इस समय दुनिया के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। भारत में भी इसके लगातार बढ़ते मामलों से देश भर में दहशत का माहौल है। ऐसे में बॉलीवुड भी कोरोना के प्रति सुरक्षित रहने की अपील कर रहा है। कोरोना को  लेकर बॉलीवुड सितारों के लगातार आ रहे ट्वीट्स और मैसेज से इस बात की तस्दीक हो रही है कि महामारी के इस वक्त में बॉलीवुड देश की जनता को लेकर कितना सजग है। 

बॉलीवुड के भाईजान यानी सुपरस्टार सलमान खान ने कोरोना वायरस से बचने का एक उपाय साझा किया है जो काफी पॉपुलर हो रहा है। कोरोना वायरस के फैलते प्रकोप को देखते हुए सलमान खान ने फैंस से हाथ मिलाने की बजाय नमस्ते करने की गुजारिश की है। सलमान खान का ट्वीट है -'नमस्‍कार। हमारी सभ्‍यता में नमस्‍ते और सलाम है। जब कोरोनावायरस खत्‍म हो जाए तो ही हाथ मिलाओ और गले लगाओ'। 

कोरोना वायरस के चलते केटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम ने जापान में शादी का प्लान किया कैंसिल

कार्तिक आर्यन ने जाह्नवी कपूर को अनोखे अंदाज में बर्थडे विश करते हुए कोरोना से बचने का सुझाव दिया है। उन्होंने एक्ट्रेस संग हाथ दिखाते हुए फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, 'आपके बर्थडे के शुभ दिन पर.. #WashYourHands शुरू करते हैं जे जी..#CoronaStopKaroNa'। बता दें कि जाह्नवी 6 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कार्तिक और जाह्नवी 'दोस्ताना 2' में साथ नज़र आएंगे।

इससे पहले फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने कोरोना वायरस का जिक्र करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था - 'कभी सोचा नहीं था कि मौत भी मेड इन चाइना आएगी।'

दो दिन पहले अनुष्का शर्मा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानी बरतने की सलाह दी थी। उन्होंने कोरोना से बचने के लिए WHO द्वारा जारी की गई गाइडलान्स शेयर की थी, जैसे हाथ धोएं, छींक मारते समय मुंह ढकें, बीमार लोगों से दूर रहें। 

कोरोना वायरस के चलते मध्य प्रदेश में होने वाला आईफा समारोह टला

anushka sharma

अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर शेयर किया था स्टेटस

उधर साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने भी कोरोना वायरस को लेकर सरकार की बचाब एडवाइजरी को शेयर करते हुए ट्वीट किया है - सुरक्षा हमेशा पहले आती है, इसलिए घबराएं नहीं और सुरक्षित रहें। 

सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने इसी एडवाइजरी को ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए जनता से अपील है कि घबराएं नहीं और सुरक्षित रहें। 

एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति और बिजनेसमैन आननद आहुजा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कोरोना के प्रकोप के समय हाथ मिलाने की जगह नमस्ते करने पर जोर दिया है। 

अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो के जरिए कोरोना वायरस से बचने के लिए हाथ मिलाने की बजाय नमस्ते करने पर जोर दिया है और हाइजीन का खास ख्याल रखने को कहा है। 

 

सलमान खान ने कोरोना वायरस से बचने के लिए फैन्स को याद दिलाई भारतीय सभ्यता

सनी लियोनी शायद सबसे पहली सेलेब्रिटी थी जो काफी समय पहले से कोरोना वायरस से बचने की सलाह देती आ रही हैं। उन्होंने मास्क पहने हुए तस्वीर शेयर करते हुए कहा था कि जो आपके आस पास हो रहा है, उसे इग्नोर न करें। ये न सोचें कि कोरोना वायरस आपको प्रभावित नहीं कर सकता। स्मार्ट बनें सुरक्षित रहें।

अर्जुन रामपाल ने भी मास्क पहनकर लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X