Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सलमान खान का एक्शन अवतार: अंतिम से 'कोई तो आएगा' गाने का टीज़र हुआ रिलीज़

आज सलमान खान ने फिल्म अंतिम के गाने 'कोई तो आएगा' का टीज़र जारी कर दिया है, जिसमें सलमान खान पूरी तरह से बीस्ट मोड में दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 19, 2021 13:08 IST
सलमान खान का एक्शन अवतार- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB सलमान खान का एक्शन अवतार

Highlights

  • 'अंतिम' में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा लीड रोल में हैं।
  • आयुष शर्मा फिल्म में गैंगस्टर के रोल में हैं, वहीं सलमान खान पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे।
  • 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को रिलीज होगी।

'अंतिम' के साथ दो साल केअंतराल के बाद सलमान खान की फिल्म रिलीज होगी और उनके प्रशंसक फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 'अंतिम' में सलमान एक नए लुक में नज़र आएंगे, लुक ने सलमान के रोल के प्रति दर्शकों को अधिक उत्साहित कर दिया है। आज सलमान खान ने फिल्म अंतिम के गाने 'कोई तो आएगा' का टीज़र जारी कर दिया है, जिसमें सलमान खान पूरी तरह से बीस्ट मोड में दिखाई दे रहे हैं।

अब तक, फिल्म के ट्रेलर और वीडियोज से यही समझ आ रहा था कि सलमान एक्शन के कुछ सीन्स के साथ एक शांत और कंपोज्ड स्टेट में दिखाई देंगे। लेकिन 'कोई तो आएगा' में पूरी तरह से एक अलग कहानी देखने मिल रही है। इस गाने में सलमान से रूबरू करवाया गया है जो हड्डियों को तोड़ते और सिर फोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। यानी कि सलमान खान फुल एक्शन मोड में हैं।

फिल्म की घोषणा को काफी समय हो चुका है और दर्शकों व प्रशंसकों के लिए यह इंतजार काफी लंबा रहा है। गाने का टीजर इस बात का सबूत है कि फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों को बड़े पर्दे पर क्या देखने मिलेगा। गाने का संगीत रवि बसरूर ने दिया है, जिसके बोल रवि बसरूर और शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। वही, बैकग्राउंड वोकल्स रवि बसरूर और उनकी टीम ने दिए हैं।

फिल्म 26 नवंबर थियेटर में रिलीज होगी। सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement