Saturday, May 11, 2024
Advertisement

कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने पीएम मोदी से प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने के प्रबंध का आग्रह किया

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने की जल्द व्यवस्था की जाए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 29, 2020 18:31 IST
Adhir Ranjan urges the Prime Minister to make arrangements to send migrant laborers to their homes- India TV Hindi
Adhir Ranjan urges the Prime Minister to make arrangements to send migrant laborers to their homes

नयी दिल्ली: लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने की जल्द व्यवस्था की जाए। प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में चौधरी ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के दूसरे चरण से बाहर निकलने की रणनीति इस बात को ध्यान में रखकर बनाई जाए कि प्रवासी मजदूरों और फंसे हुए अन्य लोगों को जन सुरक्षा से कोई समझौता किए बिना उनके घर भेजा जा सके। उनके मुताबिक, पश्चिम बंगाल समेत कई राज्यों के मजदूर दूसरे राज्यों में फंसे हुए हैं और वे अपने घर लौटना चाहते हैं। चौधरी ने कहा कि लॉकडाउन के बाद अपनाई जाने वाली रणनीति में इन प्रवासी मजदूरों को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जानी चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement