1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ससुराल में रहकर ही अपने हक की लड़ाई लड़ेगी लालू की बहू, एश्वर्या के पिता चंद्रिका प्रसाद का बयान

ससुराल में रहकर ही अपने हक की लड़ाई लड़ेगी लालू की बहू, एश्वर्या के पिता चंद्रिका प्रसाद का बयान

लालू प्रसाद यादव के समधी और तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने कहा है कि उनकी बेटी एश्वर्या राय अपने ससुराल में रहकर ही अपने हक की लड़ाई लड़ेगी।

Nitish Chandra Nitish Chandra
Updated on: September 30, 2019 15:16 IST
Aishwarya will stay at Rabri Residence and fight for her rights says Chandrika Roy- India TV
Image Source : INDIA TV Aishwarya will stay at Rabri Residence and fight for her rights says Chandrika Roy

पटना। लालू प्रसाद यादव के समधी और तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने कहा है कि उनकी बेटी एश्वर्या राय अपने ससुराल में रहकर ही अपने हक की लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने इंडिया टीवी को दिए एक बयान में यह बात कही। चंद्रिका राय ने बताया कि उनकी बेटी ने फोन पर कहा कि राबड़ी देवी उनको परेशान कर रही हैं और उनको झक्का भी दिया है। चंद्रिका राय ने बताया कि जब वे अपनी बेटी से मिलने के लिए पहुंचे तो देखा कि उनकी बेटी बरसात में भीग रहीं थी और वे घर से बाहर निकलना चाहती थीं लेकिन निकलने नहीं दिया जा रहा था।

इस बीच खबर ये भी है कि पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या राय को अपने आवास में देर रात इंट्री दे दी। रात करीब एक बजे राबड़ी का दरवाजा ऐश्वर्या के लिए खोला गया तब जाकर वह अंदर जा सकी। पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत और लिखित आश्वासन के बाद समझौता कराया। रात एक बजे जब ऐश्वर्या राय आवास में अंदर गई तो उसके बाद पिता चंद्रिका राय अपने परिवार के साथ अपने घर वापस लौटे। समझौता हो जाने की स्थिति में ऐश्वर्या ने भी अपना आवेदन वापस ले लिया है।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय द्वारा अपनी सास राबडी देवी और बडी ननद मीसा भारती पर घर से निकालने का आरोप लगाए जाने पर रविवार को महिला अधिकारी जांच के लिए पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी के सरकारी आवास पहुंची। भारी बारिश के बीच महिला हेल्पलाईन की अधिकारी प्रमिला ने पटना के दस सकुर्लर रोड स्थित आवास पर जांच के दौरान कहा कि ऐश्वर्या ने मुझे फोन कर ससुराल से बाहर निकालने की बात कही। इस दौरान वहां ऐश्वर्या और उनके माता-पिता सहित परिवार के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे। प्रमिला ने कहा कि ऐश्वर्या, राबडी देवी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती से बातचीत करने के बाद ही वह इस संबंध में कुछ कहने की स्थिति में होंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13