1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. भोपाल में काजी ने की घर से नमाज अदा करने की अपील, कहा- इसको मजाक ना समझे, तमाशा ना बनाएं

भोपाल में काजी ने की घर से नमाज अदा करने की अपील, कहा- इसको मजाक ना समझे, तमाशा ना बनाएं

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 21 हो गई है। इसे देखते हुए भोपाल में काजी ने जुमे की नमाज मस्जिदों में चार लोगों के साथ पढ़े जाने की अपील की है। भोपाल ताजुल मस्जिद में काजी का आदेश लगा दिया गया है।

Anurag Amitabh Anurag Amitabh @@anuragamitabh
Published on: March 26, 2020 17:37 IST
Coronavirus: Kazi appeal to offer prayers from home to muslims in Bhopal- India TV
Coronavirus: Kazi appeal to offer prayers from home to muslims in Bhopal

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 21 हो गई है। इसे देखते हुए भोपाल में काजी ने जुमे की नमाज मस्जिदों में चार लोगों के साथ पढ़े जाने की अपील की है। भोपाल ताजुल मस्जिद में काजी का आदेश लगा दिया गया है। शहर काजी सैयद मुश्ताक अली नदवी ने सभी इमाम व मौजन को निर्देश दिया की मस्जिद के माइक पर ऐलान करें कि सब अपने घरों में नमाज अदा करें।

भोपाल की शहर काजी नेमुस्लिम समाज को कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के बारे में समझाते हुए कहा कि दी गई सलाह के खतरे को मजाक ना समझे तमाशा ना बनाएं खेलकूद ना करें। सरकार के कर्फ्यू के कानून की पाबंदी को माने। राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 21 हो गई है। जिसमें 1 व्यक्ति की मौत हुई है और 20 उपचाररत है। कोरोना वायरस से पीड़ित 9 लोग इंदौर, 6 जबलपुर, 2 भोपाल, 1 ग्वालियर, 2 शिवपुरी  और 1 उज्जैन में मिले है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X