Monday, May 20, 2024
Advertisement

भोपाल में काजी ने की घर से नमाज अदा करने की अपील, कहा- इसको मजाक ना समझे, तमाशा ना बनाएं

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 21 हो गई है। इसे देखते हुए भोपाल में काजी ने जुमे की नमाज मस्जिदों में चार लोगों के साथ पढ़े जाने की अपील की है। भोपाल ताजुल मस्जिद में काजी का आदेश लगा दिया गया है।

Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: March 26, 2020 17:37 IST
Coronavirus: Kazi appeal to offer prayers from home to muslims in Bhopal- India TV Hindi
Coronavirus: Kazi appeal to offer prayers from home to muslims in Bhopal

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 21 हो गई है। इसे देखते हुए भोपाल में काजी ने जुमे की नमाज मस्जिदों में चार लोगों के साथ पढ़े जाने की अपील की है। भोपाल ताजुल मस्जिद में काजी का आदेश लगा दिया गया है। शहर काजी सैयद मुश्ताक अली नदवी ने सभी इमाम व मौजन को निर्देश दिया की मस्जिद के माइक पर ऐलान करें कि सब अपने घरों में नमाज अदा करें।

भोपाल की शहर काजी नेमुस्लिम समाज को कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के बारे में समझाते हुए कहा कि दी गई सलाह के खतरे को मजाक ना समझे तमाशा ना बनाएं खेलकूद ना करें। सरकार के कर्फ्यू के कानून की पाबंदी को माने। राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 21 हो गई है। जिसमें 1 व्यक्ति की मौत हुई है और 20 उपचाररत है। कोरोना वायरस से पीड़ित 9 लोग इंदौर, 6 जबलपुर, 2 भोपाल, 1 ग्वालियर, 2 शिवपुरी  और 1 उज्जैन में मिले है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement