Friday, March 29, 2024
Advertisement

तीन करोड़ रुपये के चेक बाउंस मामले में बालीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट

आरोप के अनुसार डिजिटल इंडिया के तहत 2017 में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इसमें अमीषा पटेल मुख्य अतिथि एवं रांची के अजय सिंह अतिथि के रूप में मंच पर साथ बैठे थे। उसी दौरान अमीषा से अजय सिंह को फिल्म में पैसे लगाने का ऑफर मिला था।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 12, 2019 23:09 IST
Ameesha Patel- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अमीषा पटेल की फाइल फोटो

रांची। झारखंड की राजधानी रांची की एक अदालत ने ढाई करोड़ एवं पचास लाख रुपये के दो चेक बाउंस होने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल एवं उनके सहयोगी के खिलाफ वारंट जारी किया है। रांची की निचली अदालत में दर्ज धोखाधड़ी एवं तीन करोड़ रुपये चेक बाउंस मामले में अमीषा घिरती नजर आ रही हैं।

अदालत ने मई महीने में मामले का संज्ञान लेते हुए अमीषा के खिलाफ इस मामले में समन जारी किया था और समन के माध्यम से अमीषा को अदालत में अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया था, लेकिन चार तारीखों में उन्होंने मामले में पक्ष नहीं रखा। इसके बाद मामले में न्यायिक दंडाधिकारी कुमार विपुल की अदालत ने अमीषा एवं उनके अधिकारी कमल गुमर के खिलाफ वारंट जारी किया।

आरोप के अनुसार डिजिटल इंडिया के तहत 2017 में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इसमें अमीषा पटेल मुख्य अतिथि एवं रांची के अजय सिंह अतिथि के रूप में मंच पर साथ बैठे थे। उसी दौरान अमीषा से अजय सिंह को फिल्म में पैसे लगाने का ऑफर मिला था। इसके बाद उन्होंने ढाई करोड़ रुपए अमीषा पटेल के खाते में डेढ़ महीने के भीतर स्थानांतरित कर दिये थे। अमीषा पटेल पर फिल्म ‘देशी मैजिक’ बनाने के नाम पर हरमू निवासी अजय सिंह से ढाई करोड़ रुपये ऐंठने का आरोप है।

अजय के अनुसार एकरारनामा के अनुसार जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई तो उन्होंने पैसों की मांग की। टालमटोल के बाद अक्टूबर 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपये के दो चेक अमीषा ने दिए जो बाउंस हो गए। इसके बाद अजय सिंह ने 17 नवंबर 2018 को इस मामले में मुकदमा किया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement