Saturday, May 11, 2024
Advertisement

शिवराज ने गुपकर गठबंधन को बताया चीन और पाकिस्तान का गुप्तचर, नेहरू का भी किया जिक्र

शिवराज ने ट्वीट कर कहा, "कांग्रेस ने जिस गुपकार गैंग के साथ हाथ मिलाया है, वह वास्तव में गुप्तचर गैंग है! ये पाकिस्तान और चीन के गुप्तचर हैं। कांग्रेस ने तो हमेशा ही देशविरोधी ताकतों का साथ दिया है। गुपकार गैंग के लोगों ने ज़िंदगी भर जम्मू-कश्मीर को लूटा है!"

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 20, 2020 14:19 IST
Gukar alliance is secret informers of china pakistan says shivraj singh chouhan । शिवराज ने गुपकर गठ- India TV Hindi
Image Source : PTI शिवराज ने गुपकर गठबंधन को बताया चीन और पाकिस्तान का गुप्तचर, नेहरू का भी किया जिक्र

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस गुपकार गैंग के साथ हाथ मिलाया है, वह वास्तव में गुप्तचर गैंग है! शिवराज ने ट्वीट कर कहा, "कांग्रेस ने जिस गुपकार गैंग के साथ हाथ मिलाया है, वह वास्तव में गुप्तचर गैंग है! ये पाकिस्तान और चीन के गुप्तचर हैं। कांग्रेस ने तो हमेशा ही देशविरोधी ताकतों का साथ दिया है। गुपकार गैंग के लोगों ने ज़िंदगी भर जम्मू-कश्मीर को लूटा है!"

शिवराज ने इस दौरान अब्दुल्ला, मुफ्ती और गांधी परिवार पर निशाना भी साधा। उन्होंने अगले ट्वीट में कहा, "अब्दुल्लाओं, मुफ्तियों और एक गांधी परिवार की लूट की दुकान #Article370 की समाप्ति के बाद बंद हो गई थी। अब ये फिर से जम्मू-कश्मीर की हवा में ज़हर घोलने का प्रयास कर रहे हैं।"

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने अपने ट्वीट्स में देश के पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, "पंडित नेहरू जी ने कश्मीर में धारा 370 लागू करवाई! पंडित नेहरू जी ने एक देश में दो निशान, दो विधान और दो प्रधान की व्यवस्था की जिससे कश्मीर भारत से समरस नहीं हुआ। पंडित नेहरू जी कश्मीर मुद्दे को संयुक्त राष्ट्र संघ में ले गए और जनमत संग्रह तक की बात कही!"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement