Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Narottam Mishra on Congress: 'अपराध को उत्सव बनाना तो कोई कांग्रेस से सीखे', एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने साधा निशाना

Narottam Mishra on Congress: नरोत्तम मिश्र ने कहा कि अभी युवराज (राहुल गांधी) को ईडी ने बुलाया था, तो सड़कों पर आ गए। कांग्रेस की राजमाता जा रही है तो सड़कों पर आ गई कांग्रेस। अरे कभी जन समस्या के लिए सड़कों पर आओ।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Deepak Vyas Published on: July 21, 2022 13:08 IST
Narottam Mishra, Home Minister, MP- India TV Hindi
Image Source : PTI Narottam Mishra, Home Minister, MP

Narottam Mishra on Congress: कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से आज प्रवर्तन निदेशालय नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ का दिन है। इस मामले में राहुल गांधी से भी पूछताछ हो चुकी है। सोनिया गांधी ईडी के दफ्तर पहुंच चुकी हैं। सोनिया गांधी को ईडी द्वारा बुलाए जाने की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर गए हैं। पूरे देश में धरना प्रदर्शन का दौर जारी है। ऐसे में इंडिया टीवी से बात करते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। 

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा 'अपराध को उत्सव बनाना कोई कांग्रेस से सीखे, सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए मिश्र ने कहा कि 'आप पर आरोप है, संगीन आरोप है, भ्रष्टाचार का आरोप है, आपको लगता है कि ईडी गलत बुला रही है तो आप मीडिया को बताओ कि आरोप गलत हैं। इसके लिए पूरे देश में सड़कों पर आते हो'। नरोत्तम मिश्र ने कहा कि अभी युवराज (राहुल गांधी) को ईडी ने बुलाया था, तो सड़कों पर आ गए। कांग्रेस की राजमाता जा रही है तो सड़कों पर आ गई कांग्रेस। अरे कभी जन समस्या के लिए सड़कों पर आओ। इतना बड़ा कोरोना आया विश्व के अंदर लेकिन कभी ना राहुल जी दिखे न सोनियाजी दिखे, न ही कमलनाथ दिखे। मिश्र ने कहा कि कांग्रेसी कभी बाढ़ में नहीं जाते, न सूखे में कहीं जाते। ओलावृष्टि, पाला में भी नहीं जाते। सोनियाजी ने बुलाया तो सड़कों पर आ गए। जनता सब समझती है।

कांग्रेस को घुटन है, क्योंकि वह लगातार हार रही है: मिश्र

वहीं सोनिया गांधी को ईडी में पूछताछ के मुद्दे पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा बुलाई गई पीसी में लगाए गए आरोप कि देश में घुटन का माहौल है, इस पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के लिए देश में घुटन का माहौल है, जनता के लिए नहीं। जनता सुखी है जन कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं। कांग्रेस को घुटन है क्योंकि कांग्रेस जगह जगह हार रही है। जब लोगों के सुख दुख में कांग्रेस जाएगी नहीं, तो क्यों जीतेगी। घुटन होगी ही, क्योंकि कांग्रेस लगातार हार रही है।

राजस्थान के चुनाव में साफ होगा सूपड़ा: नरोत्तम मिश्र

एमपी के गृहमंत्री ने कांग्रेस पर कटाक्ष राजस्थान में आगामी चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि करौली के हत्यारों को क्यों नहीं पकड़ रहे हो। लगातार एक चीज हो रही है, दंगों की सीरीज बन रही है। पत्थरबाजों के हौसले बुलंद हैं। राजस्थान में दंगों की सीरीज कायम हो गई है और वो राजस्थान की बजाय सोनिया गांधी की चिंता कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement