Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शिवसेना यूबीटी नेता आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर साधा निशाना, कहा- ये खोके की सरकार है

शिवसेना यूबीटी के नेता आदित्य ठाकरे ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट में विधायकों के निलंबन से जुड़े मामले की कार्यवाही शुरू हो गई है। इस दौरान उन्होंने राज्य की एकनाथ शिंदे सरकार को 100 फीसदी भ्रष्ट बताते हुए कहा कि पिछले डेढ़ साल से चल रहा है ऐसा।

Reported By : Atul Singh Edited By : Avinash Rai Published on: October 13, 2023 18:10 IST
Shiv Sena (UBT) leader Aaditya Thackeray says Eknath Shinde  bJP government are corrupt- India TV Hindi
Image Source : PTI आदित्य ठाकरे

शिवसेना विधायकों की अयोग्यता मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो चुकी है। इस मामले पर शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि इस बाबत कार्यवाही शुरू है। महाराष्ट्र विधानसभा के स्पीकार अब ट्राइबल के रोल पर काम कर रहे हैं। अब हमारी उनसे उम्मीद है कि वो निष्पक्ष काम करें, लेकिन समय सीमा में रहते हुए और मर्यादा में रहकर काम करें, ताकि न्याय मिल सके। उन्होंने कहा कि डेढ़ साल तक यह मामला कोर्ट में चलता रहा और कई सारे घोटाले हुए। हमारी इस सरकार का जन्म ही खोके से हुआ है। यह सरकार 100 फीसदी भ्रष्ट है। संविधान के खिलाफ ये कार्यवाही चल रही है और कितने दिन तक चलेगी। 

Related Stories

आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे सरकार पर साधा निशाना

आदित्य ठाकरे ने कहा कि जल्द से जल्द स्पीकर राहुल नार्वेकर फैसला ले या हम फिर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। जो नाराजगी कोर्ट ने जताई वो आने वाले समय में जनता भी जाहिर करेगी। एकनाथ शिंदे सरकार को लेकर उन्होंने कहा कि ये सरकार पिछले डेढ़ साल से चल रही है। अध्यक्ष सिर्फ टाइमपास कर रहे हैं और इस सरकार में घोटाले ही घोटाले हो रहे हैं। वहीं मेट्रो लाइन को लेकर आदित्य ठाकरे ने कहा, मेट्रो लाइन नंबर 6 का काम कांजुरमार्ग कार शेड में शुरू हो रहा है। महाराष्ट्र प्रशासन ने कांजुरमार्ग में मेट्रो 6 के लिए कार शेड बनाने की मंजूरी दे दी है। 

केंद्र सरकार के लिए कही ये बात

उन्होंने कहा, मुझे समझ नहीं आता कि केंद्रीय सरकार एंटी महाराष्ट्र या एंटी मुंबई के खिलाफ काम क्यों कर रही है। केंद्र में किसी की भी सरकार हो लेकिन राज्य को इन्हें मदद करना चाहिए। केंद्र सरकार ने महाविकास अघाड़ी की सरकार क्यों गिराई, क्योंकि वो सरकार इनके खिलाफ थी। आदित्य ठाकरे ने कहा कि खोके की सरकार से हमने मांग की है कि सभी मेट्रो लाइन 3, 4, 6 और 14 का काम कांजुरमार्ग शेड में लेकर आए। इतने पैसे क्यों खर्च कर रहे हैं। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में सत्ताधारी दल और विपक्षी नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर जमकर बयानबाजी की जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement