1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल की नीलामी पर साइमन डुल का बड़ा बयान, कह दी यह बड़ी बात

आईपीएल की नीलामी पर साइमन डुल का बड़ा बयान, कह दी यह बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड के डोवोन कॉनवे ने 99 रनों की शानदार पारी खेली थी और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

IANS IANS
Published on: February 23, 2021 16:02 IST
Simon Doull, IPL auction, Sports, cricket, New Zealand- India TV Hindi
Image Source : GETTY Simon Doull

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और क्रिकेट कमेंटेटर साइमन डुल का मानना है कि आईपीएल में न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की अनदेखी की जाती है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड के डोवोन कॉनवे ने 99 रनों की शानदार पारी खेली थी और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

कॉनवे की पारी के बाद भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल नीलामी को दर्शाते हुए कहा कि कॉनवी की यह पारी चार दिन देरी से आई है।

यह भी पढ़ें- इशांत शर्मा के 100टेस्ट मैचों के सफर में शामिल ये 5 घातक स्पेल, जिन्हें फैंस कभी नहीं भुला पाएंगे!

इस पर डुल ने जवाब देते हुए ट्वीट कर कहा, "न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को वर्षो से आईपीएल में नजरअंदाज किया गया है। आईपीएल के बाद बिग बैश ऐसा टूर्नामेंट है जहां खिलाड़ियों को परखा जाता है।"

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : तो क्या कोहली के लिए लकी है 'पिंक बॉल', तोड़ सकते हैं धोनी और पोंटिंग के बड़े रिकॉर्ड

उन्होंने कहा, "जब से आईपीएल की शुरुआत हुई है तब से 94 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को 886 करोड़ रुपये और 31 न्यूजीलैंड खिलाड़ियों के लिए 212 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। दोनों देशों की कुल छह प्रथम श्रेणी टीमें हैं और दोनों देशों के घरेलू टी20 टूर्नामेंट होते हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड