Friday, March 29, 2024
Advertisement

पीएसजी के फुटबॉलर नेमार से जुड़े वीडियो की जांच करेगी ब्राजीली पुलिस

साइबर क्राइम विभाग ने रविवार को जारी अपने बयान में कहा है कि वह 'नेमार द्वारा कथित तौर पर एक वीडियो को पोस्ट किए जाने के मामले की जांच करेगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 03, 2019 13:59 IST
नेमार से जुड़े वीडियो...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES नेमार से जुड़े वीडियो की जांच करेगी ब्राजीली पुलिस

रियो दी जनेरियो| रियो दी जनेरियो के अधिकारियों का कहना है कि रियो की पुलिस उस वीडियो की जांच करेगी जो ब्रीजीली फुटबाल स्टार नेमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जारी की है। इस वीडियो में नेमार और उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला के बीच का अंतरंग दृश्य हैं।

ब्राजील में कामुक फोटो या फिर वीडियो को उस व्यक्ति की रजामंदी के बिना शेयर करने, बेचने, छापने या फिर डिस्ट्रीब्यूट करना एक अपराध है और इसके लिए एक से पांच साल तक की सजा का प्रावधान है।

साइबर क्राइम विभाग ने रविवार को जारी अपने बयान में कहा है कि वह 'नेमार द्वारा कथित तौर पर एक वीडियो को पोस्ट किए जाने के मामले की जांच करेगा।' समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक आरोप है कि नेमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह वीडियो साझा किया था, जिस पर 1.20 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

इंस्टाग्राम पर जो चीजें शेयर की गई हैं, उनमें वे संदेश भी हैं, जो नेमार ने मार्च से मई के बीच में कथित पीड़िता के साथ साझा किए थे और साथ ही आरोप यह भी है कि नेमार ने अपने एकाउंट पर उस महिला के अंतरंग फोटो भी शेयर किए हैं।

फोटो में हालांकि जो कुछ दिखाया गया है, उसे डिजिटली ब्लर (धुंधला) कर दिया गया है। खासतौर पर महिला के निजी अंगों, समय और नामों को छिपाने की कोशिश की गई है। नेमार ने कहा है कि उनके पास महिला द्वारा भेजे गए अन्य वीडियो भी हैं लेकिन उन्होंने उन्हें कहीं शेयर नहीं किया है।

इस महिला ने रविवार को नेमार पर पेरिस के एक होटल में दुष्कर्म का आरोप लगाया था, जिसे नेमार ने सिरे से खारिज कर दिया था। नेमार ने कहा था कि वह आपसी सहमति से बना शारीरिक सम्बंध था और उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement