Friday, March 29, 2024
Advertisement

अपनी खुशी से समझौता नहीं करूंगी: नाओमी ओसाका

ओसाका ने हाल ही में साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम किया था। इसके 16 दिन बाद ही उन्होंने अपने कोच से रिश्ता तोड़ लिया था।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 19, 2019 9:37 IST
अपनी खुशी से समझौता...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES अपनी खुशी से समझौता नहीं करूंगी: नाओमी ओसाका

लंदन: कुछ दिन पहले अपने कोच साशा बाजिन से अलग होने के बाद वर्ल्ड नंबर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी जापान की नाओमी ओसाका ने कहा है कि वह अपनी खुशी से समझौता नहीं कर सकती और इसी कारण उन्होंने कोच से अलग होने का फैसला किया। ओसाका ने हाल ही में साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम किया था। इसके 16 दिन बाद ही उन्होंने अपने कोच से रिश्ता तोड़ लिया था।

बीबीसी ने ओसाका के हवाले से लिखा है, "हर कोई सोचता है कि यह पैसों से संबंधित मामला था लेकिन ऐसा नहीं है। मैं सफलता को अपनी खुशी के ऊपर नहीं रखूंगी। मैं सिर्फ एक इंसान को अपने पास रखने के प्रयास में अपनी खुशी से समझौता नहीं करूंगी। मैंने अभी तक इससे ज्यादा दुखी करने वाली खबर नहीं सुनीं।"

21 साल की ओसाका ने साशा के साथ तकरीबन एक साल तक काम किया था। उन्हीं के मार्गदर्शन में ओसाका ने वर्ल्ड नंबर-72 से नंबर-1 तक का सफर तय किया। 

ओसाका ने हालांकि कोच से अलग होने के पीछे कोई वजह नहीं बताई थी। 

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जिन लोगों ने हमें देखा होगा तो उन्हें पता होगा कि हम किस तरह से बात करते थे। मैं उनके बारे में कुछ बुरा नहीं कहूंगी क्योंकि उन्होंने जो किया उसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार रहूंगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement