Saturday, April 13, 2024
Advertisement

Nothing Phone 3 जल्द होगा लॉन्च, Qualcomm के फ्लैगशिप प्रोसेसर समेत मिलेंगे कई तगड़े फीचर्स

Nothing Phone 3 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का पहला टीजर आधिकारिक तौर पर जारी किया है। हालांकि, ब्रांड ने फोन का नाम अभी रिवील नहीं किया है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 02, 2024 11:05 IST
Nothing Phone 3- India TV Hindi
Image Source : FILE Nothing Phone 3 जल्द होगा लॉन्च

Nothing Phone 3 को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का पहला टीजर जारी किया है। यह पिछले साल लॉन्च हुए Nothong Phone 2 को रिप्लेस करेगा। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen फ्लैगशिप सीरीज का प्रोसेसर होगा। साथ ही, फोन के कैमरे एवं अन्य फीचर्स को भी अपग्रेड किया जा सकता है। हाल ही में कंपनी ने Phone (2a) मिड बजट स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च किया है, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

जारी हुआ टीजर

Nothing ने अपने X (Twitter) हैंडल से अपकमिंग Phone 3 का टीजर जारी किया है। हालांकि, कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के नाम की जानकारी नहीं शेयर नहीं की है। नथिंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में भी अब तक लॉन्च हुए सभी फोन की तरह यूनीक ट्रांसपैरेंट डिजाइन वाला बैक पैनल और Glyph लाइटिंग मिल सकती है। 91mobiles की रिपोर्ट की मानें तो नथिंग का यह फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen सीरीज के फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ आएगा। हालांकि, इसमें कौन सा प्रोसेसर दिया जाएगा इसकी जानकारी शेयर नहीं की गई है।

मिलेगा Qualcomm का तगड़ा प्रोसेसर

रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा, जिसे हाल ही में Xiaomi Civi 4 Pro में इस्तेमाल किया गया है। इस प्रोसेसर के साथ Realme GT 6 को भी लॉन्च किया जाएगा। यही नहीं, Poco F6 के ग्लोबल वेरिएंट में भी यह प्रोसेसर इस्तेमाल किया जाएगा। नथिंग का यह अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन 40,000 रुपये से 45,000 रुपये की प्राइस रेंज में आ सकता है।

Nothing का यह फोन इस साल जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अपने टीजर में केवल एक मेढ़क और बिच्छू को फीचर किया है। इससे पहले Phone 2 के लिए ब्रांड ने ऑक्टोपस को फीचर किया था। Nothing Phone 3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें Dynamic AMOLED वाला डिस्प्ले मिल सकता है, जो LTPO यानी 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP के दो कैमरे मिलेंगे। यही नहीं,कंपनी का यह फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ फास्ट वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करेगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement