Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'मुझे लगता है आप क्यूट हो'; ऐसा कार्ड अनजान लोगों को क्यों देती है यह लड़की, कारण कर देगा हैरान

लोग अपना पार्टनर खोजने के लिए अलग-अलग तरीकों को अपनाते हैं। इन तरीकों में सबसे आसान और लेटेस्ट तरीका डेटिंग एप है। लेकिन अगर कोई डेटिंग एप से भी परेशान हो जाए तो क्या करें?

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 23, 2023 14:11 IST
पार्टनर खोजने के लिए लड़की ने बनवाया डेटिंग कार्ड- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पार्टनर खोजने के लिए लड़की ने बनवाया डेटिंग कार्ड

हर इंसान चाहता है कि उसकी जिंदगी में उसका कोई ना कोई साथी जरूर हो जो उसके सुख-दुख में उसके साथ खड़ा रहे। अब अपना पार्टनर खोजने के लिए हर कोई कहीं ना कहीं तो हाथ-पैर जरूर मारता है। इसके लिए कई अलग-अलग तरीके भी हैं। मगर पार्टनर ढूंढने के लिए डेटिंग एप सबसे आसान तरीका है। सभी की तरह 30 वर्षीय सोफी ने भी अपना पार्टनर खोजने की कोशिश की। मगर जब वह डेटिंग एप से परेशान हो गई तो उसने एक अनोखा तरीका ढूंढ निकाला जो अब काफी चर्चा में बना हुआ है।

डेटिंग कार्ड का करती है इस्तेमाल

डेली मेल के अनुसार 30 वर्षीय सोफी ने अपना पार्टनर खोजने के लिए एक अनोका तरीका अपनाया। उसने बिजनेस कार्ड की तरह एक डेटिंग कार्ड बनवाया जिस पर उसने अपने नाम के अलावा अपना इंस्टाग्राम हैंडल और मेल आईडी भी लिखवा हुआ था। सोफी को जहां भी कोई क्यूट लड़का दिखता था वो उसे उस कार्ड को दे दिया करती थी। सोफी ऐसा इस उम्मीद में करती थी कि अगर उस लड़के को भी सोफी अच्छी लगी तो बात आगे बढ़ सकती है।

क्यों अपनाया यह अनोखा रास्ता?

सोफी का मानना था कि यह डेटिंग एप से ज्यादा बुरे तो नहीं हो सकते हैं। सोफी ने डेली मेल को बताया कि, 2022 के जनवरी में 7 साल के रिलेशनशीप के खत्म होने के बाद मैंने ऑनलाइन एक ब्वॉयफ्रेंड खोजने का बहुत प्रयास किया मगर इसमें सफलता नहीं मिली।

सोफी ने बताया कि, उसे डेटिंग कार्ड का आईडिया ट्विटर के जरिए मिला जहां पर इसका खूब ट्रेंड चल रहा था। उसके अगले दिन ही मैंने खुद से डिजाइन किए हुए 50 कार्ड प्रिंट करवाए। इस कार्ड पर लिखा होता था, 'हेलो, मुझे लगता है कि आप क्यूट हो। मेरा नाम सोफी है और मैं डेटिंग एप से परेशान हो गई हूंष तो अगर आपको लगता है कि मैं भी क्यूट हूं तो हम बात कर सकते हैं।'

काम आ गया यह तरीका

सोफी का यह अनोखा तरीका काम आया और उसे ट्रेविस नाम के एक शख्स ने मैसेज किया। उसने मैसेज में लिखा- मुझे तुम्हारा यह तरीका काफी पसंद आया लेकिन मैं सिंगल नहीं हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि आपको जल्द एक अच्छा पार्टनर मिल जाए। 

सोफी ने बताया कि, ट्रैविस के इस मैसेज ने मुझे और कार्ड लेकर घूमने और इस तरीके को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया।

ये भी पढ़ें-

Video: सावधान! अब महंगी कारें भी नहीं रहीं सुरक्षित, चंद सेकंड में चोर ने कार से उड़ा दिए लाखों रुपये

World Record: बंदे ने सिर पर कांच का ग्लास रख कर लगाया ऐसा ठुमका कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement