Sunday, May 19, 2024
Advertisement

पाक महिला सांसद ने इमरान खान पर लगाया अश्लीलता का आरोप

पाकिस्तान में तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान पर उन्हीं की पार्टी की एक महिला नेता ने अस्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है।

Edited by: India TV News Desk
Published on: August 02, 2017 8:49 IST
आयशा गुलालई- India TV Hindi
आयशा गुलालई

पाकिस्तान में तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान पर उन्हीं की पार्टी की एक महिला नेता ने अस्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। महिला नेता आयशा गुलालई ने इमरान पर आरोप लगाने के बाद पार्टी से इस्तीफा दे दिया। महिला नेता ने आरोप लगाया कि पीटीआई से जुड़ी महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है। आयशा ने कहा कि, 'मेरी ईमानदारी मेरे लिए सबसे अधिक मायने रखती है और जब बात सम्मान और इज्जत की हो मैं समझौता नहीं कर सकती।' (हाफिज सईद की नजरबंदी की अवधि दो महीने के लिए बढ़ाई गई)

आयशा ने आरोप लगाया कि इमरान पार्टी की  महिलाओं को अश्लील मैसेज भेजते हैं। आयशा ने आगे कहा, वे इतने घटिया है मकि कोई भी उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकता है। आयशा ने इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि वह 'मानसिक समस्या' से जूझ रहे हैं और अपने से बेहतर लोगों से उन्हें जलन होती है।

आयशा के आरोपों को खारिज करते हुए पीटीआई के प्रवक्ता फवाद चौधरी ने कहा, गुलालई ने पैसों के लिए अपनी आत्मा PMLN को बेच दी है। पैसे देकर लोगों को खरीदना PMLN की पुरानी तरकीबें हैं। उनका इस्तेमाल किया गया है और उन्हें 24 घंटों में भुला दिया जाएगा। आयशा ने उन खबरों का भी खंडन किया जिनमें कहा गया कि वह नवाज शरीफ की पार्टी पीकिस्तान मुस्लिग लगी नवाज (PMLN) ज्वाइन कर रही हैं। हालांकि उन्होंने नवाज शरीफ की महिलाओं की इज्जत करने के लिए तारीफ की।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement