Friday, May 03, 2024
Advertisement

अपने 6 बत्तख को मरा देख आग बबुला हुआ शख्स, पड़ोसी से जमकर हुई मारपीट; 1 की मौत

बिहार में कटिहार जिले में बत्तख को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना सामने आई है। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक महिला बुरी तरह घायल हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: January 02, 2024 22:20 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

बिहार के कटिहार जिले में बत्तख को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना सामने आई है। घटना जिले के बलरामपुर प्रखंड में तेलता थानाक्षेत्र के पथरबाड़ी गांव की है। बत्तख को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक महिला बुरी तरह घायल हो गई। कटिहार के जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के अनुसार, दो पक्षों के बीच मारपीट के क्रम में वीरेंद्र नाथ दास (62) नामक एक बुजुर्ग की मृत्यु हो गई, जिनके शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

बत्तख को देख पड़ोसी से लड़ने लगा शख्स

इस मामले में दो नामजद अभियुक्त अभय कुमार दास और देवन दास को गिरफ्तार किया गया है। तेलता के थाना अध्यक्ष सलाउद्दीन अंसारी ने बताया कि वीरेंद्र के पुत्र प्रवेश कुमार दास के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है और आगे की करवाई की जा रही है। ग्रामीणों के मुताबिक, अभय कुमार दास के छह बत्तख उसके घर के पास ही मृत मिले थे। मरे हुए बत्तख को देखकर अभय आग बबूला हो गया और वह एवं उसके परिवार के अन्य सदस्य अपने ही पड़ोसी वीरेंद्र नाथ दास से झगड़ने लगे। उनका आरोप था कि उन्होंने दवा खिलाकर उनके बत्तखों को मार डाला है। 

पति-पत्नी पर लाठी-डंडों से किया गया हमला

देखते ही देखते झगड़ा काफी उग्र हो गया और अभय कुमार दास और देवन दास एवं उनके परिवार के अन्य सदस्यों ने वीरेंद्र नाथ दास और उनकी पत्नी सुकमणि देवी पर लाठी-डंडों से हमला किया। गंभीर चोट लगने पर वीरेंद्र नाथ दास और उसकी पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों के मुताबिक, वीरेंद्र नाथ दास और उनकी पत्नी को उनके परिजन इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, बलरामपुर ले गए जहां डॉक्टरों ने वीरेंद्र नाथ दास को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल महिला का इलाज जारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement