Monday, May 06, 2024
Advertisement

Leo ने रिलीज के साथ ही हिला डाला बॉक्स ऑफिस, थलपति विजय की फिल्म रचेगी सबसे बड़ी ओपनिंग का इतिहास

थलपति विजय और लोकेश कनगराज की फिल्म 'लियो' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर दम दिखा दिया है। यह अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली तमिल फिल्म बनने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 19, 2023 0:03 IST
Leo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Leo

नई दिल्ली: थलपति विजय की फिल्म 'लियो' अपने ऐलान के बाद से ही खूब चर्चा में है। फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर सभी ने इंटरनेट पर तहलका मचाया है। इसके पहले शायद ही कोई तमिल फिल्म बनी हो जिसने रिलीज के पहले ही थलपति विजय की 'लियो' जितना बज क्रिएट किया हो। आज फिल्म की रिलीज के बाद यह उम्मीद की जा रही है कि लोकेश कनगराज निर्देशित यह फिल्म अब एक इतिहास रचने जा रही है। क्योंकि किसी भी तमिल फिल्म के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग हासिल करने की राह पर है। माना जा रहा है कि लियो अपने शुरुआती दिन में दुनिया भर से 100 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी, जो किसी तमिल फिल्म के लिए पहली कमाई होगी।

'लियो' की एडवांस बुकिंग भी धमाकेदार

थलपति विजय और तृषा स्टारर इस फिल्म ने शुरुआती सप्ताहांत में एडवांस बुकिंग के जरिए 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसलिए, 'लियो' को बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड-सेटिंग ओपनिंग की गारंटी है। यदि लोकेश कनगराज फैंस की आसमान छूती उम्मीदों पर खरा उतरने में कामयाब होते हैं, तो कोई अचरज की बात नहीं है कि 'लियो' से वह कितने और रिकॉर्ड बनाएंगे और तोड़ेंगे। शुरुआत के लिए, सिर्फ एडवांस बुकिंग को ऐतिहासिक कहा जा सकता है।

टूटेगा रजनीकांत की जेलर का रिकॉर्ड

यह कहने की जरूरत नहीं है कि दर्शकों को लोकेश कनगराज की फिल्म में पर पूरा यकीन है। साथ ही थलपति विजय भी कई बार खुद को सुपरस्टार साबित कर चुके हैं। फिलहाल सबसे बड़ी तमिल ओपनर का खिताब रजनीकांत और नेल्सन दिलीपकुमार की 'जेलर' के पास है। इस बीच, विजय की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म 'बीस्ट' है, जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी। यह तो तय है कि 19 अक्टूबर को रिकॉर्ड टूटेंगे और इतिहास दोबारा लिखा जाएगा।

हिंदी में भी बेहतर कमाई की उम्मीद

'लियो' को सीमित हिंदी रिलीज के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर इतनी बड़ी संख्या में कमाई करने का अनुमान है। 'लियो' का हिंदी-डब संस्करण राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में रिलीज नहीं किया जाएगा, क्योंकि ये सभी रिलीज होने वाली फिल्म को रिलीज के आठ सप्ताह बाद ही ओटीटी रिलीज़ करने की मांग करती हैं। लेकिन, अन्य तमिल रिलीज की तरह, 'लियो' को इसके रिलीज के केवल चार सप्ताह बाद एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की ओर फेंकी थी चप्पल? मास्क मैन ने 'UT 69' ट्रेलर लॉन्च में खोला बड़ा राज

अल्लू अर्जुन के फैंस ने किया हैदराबाद में ग्रैंड वेलकम, नेशनल अवॉर्ड लेकर लौटे सुपरस्टार को मिला खूब प्यार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement