Friday, April 26, 2024
Advertisement

शादी के बाद काम पर लौटे विक्की कौशल, फैंस बोले- कैटरीना कहां हैं?

फोटो में विक्की कार में सफर करते और खिड़की के बाहर देखते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कॉफी कप इमोजी और क्लैपर बोर्ड पोस्ट कर फोटो को कैप्शन दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 18, 2021 12:23 IST
विक्की कौशल, कैटरीना कैफ vicky kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- VICKY KAUSHAL विक्की कौशल, कैटरीना कैफ

Highlights

  • कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को शादी की।
  • कैटरीना और विक्की की शादी राजस्थान में हुई।
  • शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए निकल गए थे।

कैटरीना कैफ से शादी के बाद विक्की कौशल काम पर लौट आए हैं। अभिनेता ने शनिवार सुबह जानकारी दी कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। फोटो में विक्की कार में सफर करते और खिड़की के बाहर देखते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कॉफी कप इमोजी और क्लैपर बोर्ड पोस्ट कर फोटो को कैप्शन दिया।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसक कैटरीना कैफ के बारे में पूछने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंचे। जबकि कुछ ने पूछा कि वह कहाँ है, दूसरों ने उन्हें यह कहते हुए चिढ़ाया कि वह अभिनेत्री के बिना काम पर लौट रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- "भाई कैटरीना किधर है?" जबकि दूसरे ने उनसे कैटरीना के हाल ही में अपनी पहली 'रसोई' के लिए तैयार किए गए हलवे के बारे में पूछते हुए लिखा- "और भैया हलवा कैसा था।" कई अन्य लोगों ने पूछा कि क्या वो कैटरीना के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे।

हालांकि विक्की ने यह नहीं बताया कि वह किस प्रोजेक्ट की शूटिंग करेंगे, लेकिन उम्मीद है कि वह अपनी आने वाली फिल्मों 'गोविंदा नाम मेरा' और 'सैम बहादुर' पर काम करेंगे।

नवविवाहित सेलिब्रिटी जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के उत्सव के बाद सीधा हनीमून पर निकल गए थे, अब दोनों मुंबई वापस आ चुके हैं। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर फोटो खिंचवाते हुए देखा गया, उन्होंने एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करने वाले आउटफिट पहने थे। 

कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। शादी का जश्न 7 दिसंबर से शुरू हुआ और इसमें 'मेहंदी', 'हल्दी' और 'संगीत' की रस्में हुईं। अपनी शादी के बाद, दोनों शादी के जश्न से दिल को छू लेने वाली तस्वीरें साझा करते रहे हैं।

इस बीच, कैटरीना के भी जल्द ही अपने प्रोजेक्ट्स पर फिर से शुरू होने की उम्मीद है। उनके पास 'फोन भूत' और 'टाइगर 3' पाइपलाइन में हैं।

ये भी पढ़ें-

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के परिवार के लिए बनाया हलवा, शेयर की 'पहली रसोई' की तस्वीर

Bigg Boss 15: रश्मि देसाई ने उमर रियाज से कहा- आई लव यू

'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर लॉन्च के दौरान इमोशनल हुए रणबीर कपूर, कहा - आज मुझे पापा की बहुत याद आ रही है

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement