Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

आगरा में कोरोना के मामले 500 के पार,शहर में 38 हॉटस्पॉट

कोरोना वायरस के 22 नए मामलों के साथ ताजनगरी आगरा में कुल मामलों की संख्या 501 हो गई है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। जिले के अधिकारियों ने नौ नए हॉटस्पॉट घोषित किए हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 02, 2020 14:07 IST
Coronavirus case crosses 500 in Agra, 38 hotspots in the city- India TV Hindi
Coronavirus case crosses 500 in Agra, 38 hotspots in the city

आगरा: कोरोना वायरस के 22 नए मामलों के साथ ताजनगरी आगरा में कुल मामलों की संख्या 501 हो गई है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। जिले के अधिकारियों ने नौ नए हॉटस्पॉट घोषित किए हैं। अब तक 7000 नमूने लिए जा चुके हैं। कोरोना के कारण जहां 15 लोग दम तोड़ चुके हैं, वहीं 126 लोगों को पूरी तरह से ठीक होने के बाद घर भेज दिया गया है।

Related Stories

पिछले तीन दिनों में, मामलों की संख्या खतरनाक स्तर 111 को छू गई। पड़ोसी फिरोजाबाद जिले में, मामलों की संख्या 122 हो गई है, जबकि मथुरा में 10 नए मामले सामने आए हैं। आगरा रेड जोन में है और अब पूरी तरह से सील है। राजमार्गो पर गश्त तेज कर दी गई है।

इस बीच, चिकित्सा सहायता के लिए शिकायतों और अपील पर प्रतिक्रिया देते हुए, एसएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल ने गैर-कोविड रोगियों के लिए अपना आपातकालीन वार्ड खोला है। जिले के अधिकारियों ने प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करने के साथ निजी डॉक्टरों और नर्सिग होम को चिकित्सा सेवाएं देने के लिए कहा है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement