Sunday, May 05, 2024
Advertisement

जिन कांग्रेस विधायक पर लगे थे नशे में महिला से बदसलूकी के आरोप, अब सरेआम जनता को कह दिया 'दारूखोर'; VIDEO

मध्य प्रदेश के अनुपपुर जिले में कोतमा विधायक सुनील सर्राफ ने सड़क पर मृतक के शव का इंतजार कर रहे लोगों को दारूखोर कह दिया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने हंगामा कर दिया और विधायक के खिलाफ नारेबाजी होने लगी।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: September 23, 2023 21:49 IST
Suneel Saraf- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB कांग्रेस विधायक सुनील सराफ

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले की कोतमा विधानसभा से कांग्रेस के विधायक हमेशा ही अपने किसी ना किसी कारनामे की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अब ये विधायक जी अपने इस कारनामे से फिर चर्चा में आ गए। खबर है कि विधायक जी ने अब लोगों से कह दिया कि दारू पीकर आए हो। बस फिर क्या था, मौके पर मौजूद लोग कांग्रेस विधायक की इस बात पर विरोध करने लगे। 

शव के इंतजार में खड़ी भीड़ में जा पहुंचे विधायक

दरअसल, कोतमा बाईपास स्थित सिंह ढाबे के पास एक जमीनी विवाद में एक व्यक्ति घायल हो गया था जिसकी कल देर रात मौत हो गई। मृतक के शव के इंतजार में खड़े लोगों के द्वारा शव आने का इंतजार किया जा रहा था, तभी वहां पर कोतमा से कांग्रेस के विधायक सुनील सर्राफ भी पहुंच गए। बातचीत के दौरान उन्होंने वहां पर खड़े कुछ लोगों को दारूबाज कह दिया। विधायक का सरेआम इस तरह लोगों को दारूखोर कहना वहां मौजूद लोगों को इतना ना गवार गुजरा की कांग्रेस विधायक के खिलाफ ही माहोल बनने लगा और वहां मौजूद लोग विधायक से ही जोरदार बहस करने लगे। 

विधायक बोले- जो पीकर आए उन्हें बोला
जब मामला बिगड़ने लगा तो विधायक ने ये कहा कि मैंने ये बात उन्हें बोली है जो पीकर आए हैं। लेकिन मौके पर मौजूद लोग विधायक के मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे और विधायक सुनील सर्राफ का विरोध करने लगे। हालांकि विधायक द्वारा बोली गई दारू वाली बात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जनता के द्वारा चुनकर आए एक विधायक का यूं सार्वजनिक तौर पर मौजूद साहू समाज के लोगों को दारुबाज कहना लोगों के बीच नाराजगी की वजह बन गया है।

शराब के नशे में विधायक ने की थी महिला से छेड़छाड़
जानकार यह भी बता रहे हैं कि विधायक खुद भी शराब पीने के काफी शौकीन हैं। इसी शराब के शौक के पीछे साल भर पहले रेवांचल एक्स्प्रेस में एक महिला के साथ छेड़खानी करने के आरोप में उनके ऊपर रेलवे पुलिस के द्वारा मामला भी दर्ज किया जा चुका है।

(रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल)

ये भी पढ़ें-

अगर चंद्रयान-3 का रोवर और लैंडर दोबारा नहीं जागे तो क्या होगा? समझिए

तेज बारिश की वजह से दुबकी रही बिहार पुलिस, वेंटिलेटर तोड़कर शराब की पेटियां ले गए चोर
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement