Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2022: केकेआर को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुआ टीम का यह स्टार खिलाड़ी

क्रिकेट.कॉम.ए.यू के रिपोर्ट के मुताबिक कमिंस को हिप इंजरी हुई है, जिसके कारण वह टूर्नामेंट में बचे हुए बाकी के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे और स्वदेश ऑस्ट्रेलिया के रवाना होगें।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 13, 2022 11:22 IST
pat cummins, pat cummins news, pat cummins ruled out of ipl 2022, ipl 2022, ipl 2022 news, pat cummi- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में विकेट लेने के बाद पैट कमिंस

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में औसत प्रदर्शन करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक बुरी खबर निकल कर सामने आई है। केकेआर के स्टार ऑलराउंडर पैट कमिंस टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। क्रिकेट.कॉम.ए.यू के रिपोर्ट के मुताबिक कमिंस को हिप इंजरी हुई है, जिसके कारण वह टूर्नामेंट में बचे हुए बाकी के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे और स्वदेश ऑस्ट्रेलिया के रवाना होगें।

कमिंस को इस सीजन में कुल पांच मैचों में खेलने का मौका मिला है। इस दौरान वह गेंदबाजी में तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके लेकिन बल्लेबाजी में उन्होंने जरूर कुछ एक आकर्षक पारी खेली है, जिसमें उनका 54 रनों की ताबड़तोड़ पारी भी शामिल है। इस सीजन में उनका यह बल्लेबाजी में यह सर्वोच्च स्कोर भी है।

यह भी पढ़ें- IPL 2022: कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहा- जल्द भारत के लिए सभी फॉर्मेट खेलेगा मुंबई इंडियंस का यह युवा क्रिकेटर

 

वहीं गेंदबाजी में उन्होंने सिर्फ 7 विकेट हासिल किए। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 22 रन खर्च कर 3 विकेट का रहा है। हालांकि कमिंस एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं लेकिन खराब फॉर्म के कारण उन्हें केकेआर की तरफ से अधिक मौके नहीं मिल पाए।

इसके अलावा सीजन-15 में टीम के टीम के प्रदर्शन पर नजर डाले तो वह कुल 12 मैच खेल चुकी है जिसमें उसे सिर्फ 5 मुकाबले में जीत मिली और 7 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। इस तरह पॉइंट्स टेबल में उसके पास सिर्फ 10 अंक ही हैं। इस तरह टीम लगभग अब प्लेऑफ की रेस बाहर चुकी है।

यह भी पढ़ें- IPL 2022: मुंबई इंडियंस को मिली सीजन की तीसरी जीत, Playoffs की रेस से बाहर हुई चेन्नई सुपर किंग्स

लीग स्टेज में केकेआर को दो मैच और खेलने हैं। इन दो मैचों में टीम अगर जीत दर्ज करती है उसके बावजूद प्ले ऑफ में उसका पहुंचना काफी मुश्किल होगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement