Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दिल्ली में खान मार्केट के पास युवक की चाकू मारकर हत्या, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video, देखें

दिल्ली में एक 20 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। यह वारदात रविवार देर शाम करीब 8 बजे हुई है। मृतक की पहचान आकाश के रूप में हुई है। आरोपी शख्स अभी तक फरार चल रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 17, 2023 14:47 IST
20 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।- India TV Hindi
20 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

खान मार्केट के पास रविवार शाम 20 वर्षीय एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, जिससे पॉश शॉपिंग इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की पहचान आकाश के रूप में हुई है और उस पर रात करीब आठ बजे लोकनायक भवन के सामने सड़क पर हमला किया गया। हमलावर ने आकाश के पेट के ऊपरी दाहिनी ओर वार किया। अधिकारी ने कहा, स्थानीय निवासियों ने उसे गंभीर हालत में पाया और आरएमएल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, लेकिन हमले के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं हो पाया है। अधिकारी ने कहा, हालांकि यह व्यक्तिगत दुश्मनी का परिणाम प्रतीत होता है, हम सभी कोणों से जांच कर रहे हैं। इस घटना ने उस क्षेत्र को हिलाकर रख दिया है, जो पनपसंद खरीदारी और लजीज भोजन के अनुभवों के लिए जाना जाता है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे कई लोग मौजूदा कानून और व्यवस्था की स्थिति के बारे में चिंता जता रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, आकाश का भाई एक सैलून में काम करता है, जबकि उसके पिता हाउसकीपिंग का काम करते हैं।

ये भी पढ़ें:

भारत का अनोखा बाजार, जहां सिर्फ महिलाएं चलाती हैं दुकान, शायद ही सुना होगा आपने इस बारे में

Optical Illusion: बाज की नजर रखते हैं तो इस तस्वीर में 10 सेकंड के अंदर एक गलती निकाल कर दिखाइए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement