Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नवाज शरीफ के बाद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी भी जेल में बीमार पड़े

चिकित्सा बोर्ड ने 60 साल के पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के नेता के हर्निया के ऑपरेशन कराने की सिफारिश की है। चिकित्सा रिपोर्टों में यह भी बताया गया है कि उनके मूत्राशय और गुर्दे में पथरी है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 28, 2019 23:19 IST
Abbasi- India TV Hindi
Image Source : FILE नवाज शरीफ के बाद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी भी जेल में बीमार पड़े

इस्लामाबाद नवाज शरीफ के बाद पाकिस्तान के एक और पूर्व प्रधानमंत्री जेल में बीमार पड़ गए हैं। वह भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने खबर दी है कि एक चिकित्सा बोर्ड ने पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अडियाला जेल से अस्पताल में भर्ती कराने का सुझाव दिया है। वह एलएनजी घोटाले में जेल में बंद हैं।

चिकित्सा बोर्ड ने 60 साल के पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के नेता के हर्निया के ऑपरेशन कराने की सिफारिश की है। चिकित्सा रिपोर्टों में यह भी बताया गया है कि उनके मूत्राशय और गुर्दे में पथरी है। पाकिस्तान के तीन बार के प्रधानमंत्री और पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ गंभीर रूप से बीमार हैं और लाहौर के एक अस्पताल में भर्ती हैं। अब्बासी की सोमवार को जवाबदेही अदालत में पेशी के दौरान उनके वकील ने एलएनजी घोटाले की सुनवाई टीवी पर प्रसारित करने की याचिका दी। अब्बासी अगस्त 2017 से मई 2018 तक देश के प्रधानमंत्री थे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement