chunav manch delhi 2020
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मुसीबत में है वेदिका की जान, एक फोन ने कार्तिक को कर दिया परेशान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मुसीबत में है वेदिका की जान, एक फोन ने कार्तिक को कर दिया परेशान

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा की जिंदगी में वेदिका नाम का तूफान लौट आया है, क्या मुसीबत में है वेदिका की जान?

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: November 14, 2019 7:53 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 14th November: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक की असलियत जानकर कायरव नाराज है, वो हर्ट है उसे लग रहा है कि उसके पापा ने धोखा दिया है उसे। नायरा उसे समझाने की कोशिश करती है कि आपके पापा बेस्ट हैं। नायरा कहती है कि जबसे आपके पापा आपसे मिले हैं वो सिर्फ आपके बारे में सोचते हैं। आपके लिए सारे फेस्टिवल मनाए, आपका बर्थडे इतने अच्छे से प्लान किया था, और आप गुस्सा हो गए थे, तब भी वो आपसे गुस्सा नहीं हुए। आपको मनाने के लिए न्यू पापा बन गए। किसी और के पापा ऐसा करते हैं। नायरा उससे ये भी कहती है कि आपके पापा मुझे बचाने के लिए पूल में कूद गए थे, रक्षा की थी मेरी, लेकिन कायरव कुछ नहीं कहता है। वंश उसे समझाता है कि तेरे पापा बेस्ट हैं। वो सबसे बहुत प्यार करते हैं। मुझसे नायरा मासी से, अपने पापा से। वंश कहता है कि मेरे पापा तो मुझे प्यार ही नहीं करते हैं। 

उधर कार्तिक की मां नायरा से कहती है कि तुमने मनीष जी और कार्तिक के बीच की गलतफहमियां दूर की थी। मुझे भी मेरे बेटे से मिलवाया था, मुझे यकीन है कि तुम कार्तिक और कायरव को भी मिलवाओगी। इसके बाद वो नायरा से कहती है कि जाओ कार्तिक को समझाओ वो बहुत उदास है।

नायरा उसे समझाने जाती है और कार्तिक हर चीज का दोषी खुद को मानता है। वो कहता है कि मैंने पति बनकर तुम्हें उदास किया, अब पापा बनकर कायरव को। नायरा से कार्तिक कहता है कि जिस बच्चे के लिए तुम्हें कोर्ट तक ले गया उसे ही इतना ही हर्ट कर दिया। नायरा, कार्तिक से कहती है कि तुम्हारी 2 गलती है तो मेरी 4 गलती है। तुमने सवाल किया तो मैं जवाब देने की बजाय मैं भाग गई। तुम्हारा गिल्ट मैंने कभी खत्म किया ही नहीं। चाहती तो कर सकती थी, कितना कोसा होगा तुमने खुद को। मैं ना अच्छी पत्नी बन पाई ना अच्छी मां। अगर कायरव ने तुम्हें रोता और तड़पता देखा होता तो आज कायरव तुमसे नहीं मुझसे नफरत कर रहा होता। तुम्हारी जगह मैं होती और तुम मुझे संभाल रहे होते। नायरा कहती है कि मैंने सब गड़बड़ किया है मैं ही सब ठीक करूंगी। लेकिन कार्तिक कहता है कि कुछ ठीक नहीं होगा। वो नायरा की गोद में सिर रखकर रोता है। 

अगले दिन सुबह होती है, घर में दिवाली है लेकिन कोई खुश नहीं है। सभी उदास हैं और कार्तिक सुबह के अखबार में हैप्पी दिवाली देखकर उसे फाड़ने की कोशिश करता है। लेकिन तभी नायरा आ जाती है और उसे समझाने की कोशिश करती है कि हम उसे असली सच बताएंगे। वो तो बच्चा है। तभी ढोल नगाड़े की आवाज आती है, सभी चौंककर देखने लगते हैं। जैसे कार्तिक नया पापा बनकर आता है वैसे ही एक बच्चा भी गिफ्ट में पैक होकर आता है और कार्तिक आगे आता है अंदर से वंश निकलता है। उसे देखकर सब सैड हो जाते हैं वो कहता है आप लोग मुझसे प्यार नहीं करते हैं क्या जो खुश नहीं हैं? कार्तिक कहता है लव यू थैंक यू और फिर वो जाने लगता है लेकिन वंश कहता है कि अभी क्यों जा रहे हो अभी तो हैप्पी दिवाली होनी बाकी है। तभी एक और गिफ्ट वहां आता है इस बार सब खुश हो जाते हैं। गिफ्ट के साथ दो-दो रेनबो, पिंक स्काई, बटरफ्लाई आती हैं, और अंदर से कायरव डांस करते हुए निकलता है। उसे देखकर कार्तिक और बाकी घरवाले इमोशनल हो जाते हैं और कायरव दौड़कर उन्हें गले लगा लेता है। वो चीखकर कहता है हैप्पी दिवाली पापा। वो कहता है कि मैं आपसे नाराज था क्योंकि आपने मेरी मम्मा को रुलाया था। लेकिन फिर आपने उनकी रक्षा की और मैं जान गया आप उनसे बहुत प्यार करते हैं। मम्मा ने भी बताया कि आप बेस्ट हो। और नक्ष मामू ने बताया कि जैसे मैं और वंश भैया आपस में लड़ाई करते हैं और फिर मान जाते हैं वैसे बड़े लोग भी लड़ाई करते हैं लेकिन इसका ये मतलब कि नहीं कि वो आपस में प्यार नहीं करते हैं। बेटे को खुश देखकर वो बहुत खुश होता है।

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक-नायरा सब दिवाली मना रहे होते हैं और तभी वेदिका का कॉल आता है, पहले तो कार्तिक देखता नहीं बाद में जब फोन उठाता है तो सुनकर चौंक जाता है, वहां क्या हुआ होगा ये तो कल के एपिसोड में ही पता चलेगा?

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13