Thursday, May 16, 2024
Advertisement

आगरा में बीजोपी नेता की हत्या, ग़ुस्साई भीड़ ने पुलिस वाहन फूंका

आगरा के मेहरा नाहरगंज गांव में सोमवार रात बीजेपी नेता नाथूराम वर्मा की हत्या कर दी गई। घटना के बाद नाराज़ लोगों ने एक आरोपी की पीट-पीटकर कर मार डाला जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 06, 2017 7:42 IST
BJP leader Nathuram Verma- India TV Hindi
BJP leader Nathuram Verma

आगरा के मेहरा नाहरगंज गांव में सोमवार रात बीजेपी नेता नाथूराम वर्मा की हत्या कर दी गई। घटना के बाद नाराज़ लोगों ने एक आरोपी की पीट-पीटकर कर मार डाला जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा। हत्या के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया और आगजनी की। पुलिस को भीड़ पर काबू पाने के लिए कई राउंड फायरिंग करनी पड़ी। मेहरा नाहर गंज इलाके में तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात कर दी गई है।

ख़बरों के अनुसार नाथूराम रात तकरीबन 8:30 बजे अपनी आई-10 कार से पास के गांव जा रहे थे। रास्ते में समृत और सुधीर सिंह ने उन पर एक के बाद एक 6 गोलियां मारी। दोनों भाई बताए जाते हैं। फायरिंग की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग आ गए और दोनों भाईयों को पकड़ लिया। भीड़ ने दोनों की जबरदस्त पिटाई की गई जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरा भाग गया। 

ख़बर मिलने पर जब पुलिस पहुंची तो लोगों में इतना गुस्सा था कि पुलिस पर ही हमला कर दिया और गाड़ी में आग लगा दी गई।

हत्या की वजह फिलहाल पता नहीं चली है। जानकारी के अमुसार समृत, सुधीर और नाथूराम एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे और एक ही कार से मेहरा नाहरगंज गांव जा रहे थे।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement