Friday, March 29, 2024
Advertisement

संसद नहीं चलने से मानसून सत्र में जनता का 130 करोड़ रुपए बर्बाद: रविशंकर प्रसाद

पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 05, 2021 11:20 IST
संसद नहीं चलने से मानसून सत्र में जनता का 130 करोड़ रुपए बर्बाद: रविशंकर प्रसाद- India TV Hindi
Image Source : PTI संसद नहीं चलने से मानसून सत्र में जनता का 130 करोड़ रुपए बर्बाद: रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली। विपक्ष के हंगामे की वजह से चालू मानसून सत्र के दौरान संसद नहीं चल पा रही है और इसकी वजह से जनता का 130 करोड़ रुपए बर्बाद हो चुका है, पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिना वजह के संसद में हंगाम कर रही है और कार्रवाई नहीं चलने दे रही है। 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिस पेगासस के मुद्दे को उठा रही है उसको लेकर अभी तक कोई भी ठोस सबूत सामने नहीं आया है, बावजूद इसके कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे को लेकर हंगामा कर रही है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि "आज के संसद का सम्मान कांग्रेस के संस्कार में नहीं है, क्योंकि इन्होंने देश में इतने लंबे समय तक राज किया है, संसद तभी चलेगी जब उनके परिवारों के हितों का साधन होगा।" उन्होंने कहा कि सरकार चर्चा के लिए तैयार हैं, चाहे पैगासस हो या किसानों का विषय हो या कोविड का विषय। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement