Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Video: 'राम का विरोध करने वालों को वोट नहीं देंगे', कांग्रेस प्रत्याशी को झेलनी पड़ी नाराजगी

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में भाग न लेने का फैसला कांग्रेस को भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। राजस्थान की जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा को लोगों का विरोध झेलना पड़ा है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: April 18, 2024 23:51 IST
कांग्रेस प्रत्याशी का विरोध।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कांग्रेस प्रत्याशी का विरोध।

लोकसभा चुनाव 2024 का सीजन चल रहा है। देशभर की 543 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में वोटिंग होगी। लोकसभा के चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्रों में चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। हालांकि, इन प्रत्याशियों को जनता की नाराजगी भी झेलनी पड़ रही है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान से भी सामने आया है। जोधपुर में कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा सुबह-सुबह अपने कुछ सपोर्टर्स के साथ कैंपेन के लिए शहर में निकले थे। हालांकि, राम मंदिर पर कांग्रेस के स्टैंड को लेकर लोगों ने उनका भारी विरोध किया। 

कांग्रेस उम्मीदवार का विरोध

कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा सुबह-सुबह अपने समर्थकों के साथ प्रचार के लिए पार्क में पहुंचे जहां लोग वॉक और योगा कर रहे थे। करण सिंह लोगों से मिलने पार्क में पहुंचे। वो लोगों के करीब पहुंचते इससे पहले ही लोगों ने कांग्रेस के उम्मीदवार को देखते ही जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए। लोगों ने कहा कि जो राम को लाए हैं, हम उन्हीं को लेकर आएंगे। 

राम का विरोध करने वालों को वोट नहीं देंगे...

कांग्रेस के उम्मीदवार करण सिंह ने लोगों को समझाने की कोशिश की और कहा कि वो भी रामभक्त हैं, उनकी बात भी सुनी जाए लेकिन लोग राजी नहीं हुए। वहां मौजूद लोगों ने कहा कि उन्हें किसी व्यक्ति विशेष से नाराजगी नहीं है बल्कि उनकी नाराजगी कांग्रेस से है जो राम का विरोध करती है, सनातन का विरोध करती है। लोगों ने कहा कि राम का विरोध करने वाली पार्टी को वो वोट नहीं देंगे। इसके बाद कांग्रेस उम्मीदवार को वहां से उल्टे पांव लौटना पड़ा। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

राजस्थान में कब हैं चुनाव?

राजस्थान की कुल 25 लोकसभा सीटों पर दो चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण यानी 19 अप्रैल को राजस्थान की 12 सीटों पर मतदान होगा और बाकी 13 सीटों पर दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को मतदान होगा। वहीं, देशभर की विभिन्न 543 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होंगे। लोकसभा चुनाव के परिणाम 4 जून को आएंगे। 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: 'आप अपने बेटे को वोट न दें, लेकिन...', राजनाथ सिंह ने कांग्रेस नेता एके एंटनी से की ये अपील

'भाजपा में हूं इसलिए शख्स ने गद्दार कहा', BJP के इकलौते मुस्लिम प्रत्याशी का छलका दर्द

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement