Saturday, May 18, 2024
Advertisement

T20 World Cup: जानिए क्यों गेल तीसरे नंबर पर करते हैं बल्लेबाजी, विंडीज सहायक कोच ने बताया कारण

एस्टविक ने कहा, "गेल टीम में बहुत अनुभवी खिलाड़ी हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए बहुत बड़े-बड़े काम किए हैं। हम उन्हें नंबर 3 पर इसलिए भेज रहे हैं, ताकि विरोधी टीम के स्पिनर्स पर अटैक कर हम ज्यादा से ज्यादा रन बना सकें।"

Reported by: IANS
Published on: October 25, 2021 22:07 IST
T20 WORLD CUP: WEST INDIES ASSISTANT COACH RODDY ESTWICK...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 WORLD CUP: WEST INDIES ASSISTANT COACH RODDY ESTWICK REVEALS WHY CHRIS GAYLE BATS AT NUMBER 3

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में शनिवार को इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट हरा दिया। वेस्टइंडीज के सहायक कोच रोडी एस्टविक ने कहा, "टीम ने माना कि मैच खराब खेलने के कारण हार हुई।" उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि वह अपनी क्षमताओं पर विश्वास करें और अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दें। वेस्टइंडीज का अगला मुकाबला दुबई क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका के साथ होगा।

एस्टविक ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "एक खराब मैच खेलने से कुछ नहीं होता। हमने अपनी शुरुआती हार पर मंथन करते हुए आने वाले मैचों पर ध्यान लगाना होगा। खिलाड़ी भी अभ्यास सत्र में एक-दूसरे के साथ तालमेल बना रहे हैं। वहीं, खिलाड़ियों से आने वाले मैचों में बेतहर प्रदर्शन करने की उम्मीद होगी।"

एस्टविक ने कहा, "चाहे जो हो आपको खिलाड़ियों का समर्थन करना होगा। हमारा काम खिलाड़ियों को ऊपर उठाना है और यह सुनिश्चित करना है कि ड्रेसिंग रूम का माहौल ठीक रहे, ताकि खिलाड़ी अपने खेल का आनंद उठा सके।"

IND vs PAK: तेंदुलकर ने किया शमी का बचाव, कहा- टीम इंडिया और शमी के साथ खड़ा हूं

एस्टविक ने क्रिस गेल को लेकर कहा, "गेल टीम में बहुत अनुभवी खिलाड़ी हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए बहुत बड़े-बड़े काम किए हैं। हम उन्हें नंबर 3 पर इसलिए भेज रहे हैं, ताकि विरोधी टीम के स्पिनर्स पर अटैक कर हम ज्यादा से ज्यादा रन बना सकें।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement