Sunday, May 05, 2024
Advertisement

युवराज सिंह ने कहा T20I में ये तीन खिलाड़ी लगा सकते हैं दोहरा शतक, एक भारतीय भी शामिल

युवराज सिंह ने कहा "मुझे लगता है कि ये काफी मुश्किल है। अगर किसी को दोहरा शतक लगाना है तो उसे 30-40 गेंदों पर शतक लगाना होगा।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 10, 2020 20:15 IST
Yuvraj Singh double centuries in T20I Chris Gayle AB De Villiars Rohit Sharma - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Yuvraj Singh double centuries in T20I Chris Gayle AB De Villiars Rohit Sharma 

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने हाल ही में उन तीन बडे़ खिलाड़ियों के बारे में बताया है जो टी20 के खेल में दोहरा शतक लगाने का मद्दा रखते हैं। वैसे तो इस फॉर्मेट में ये कारनामा करना काफी मुश्किल है, लेकिन कहा जाता है क्रिकेट अनिश्चितताओंका खेला है। यहां कभी भी कुछ भी हो सकता है।

स्पोर्ट्स 360 को दिए इंटरव्यू में युवराज सिंह ने कहा "मुझे लगता है कि ये काफी मुश्किल है। अगर किसी को दोहरा शतक लगाना है तो उसे 30-40 गेंदों पर शतक लगाना होगा। टी20 में दोहरा शतक लगाना नामुमकिन नहीं है। जैसा इन दिनों में क्रिकेट खेली जा रही है उसे देखकर मैं कहूंगा कि कुछ भी नामुमकिन नहीं है। तो आइए हम इंतजार करें और सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करें।"

उन्होंने आगे कहा "वैसे तो क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स (दक्षिण अफ्रीका) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। ओह रुको, गेल अभी भी है मैं भूल गया था। मेरी नजर में ये दो लोग थे, जो T20I क्रिकेट में दोहरा शतक बना सकते थे। रोहित शर्मा तीसरे ऐसे व्यक्ति होंगे, जिनके बारे में मैं सोच सकता हूं कि वह यह कारनामा कर सकते हैं।"

रोहित शर्मा के बारे में बात करते हुए युवराज सिंह ने कहा “मैं रोहित शर्मा को कहूंगा। रोहित काफी साफ और खूबसूरती से शॉट लगाते हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई और रोहित के करीब आता है जब गेंद को साफ-साफ मारने की बात आती है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement