Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कमल हसन और नागार्जुन पेश करेंगे फ़िल्म '83 का तमिल और तेलुगू वर्जन!

 कबीर खान की फिल्म 83 का तमिल और तेलुगू वर्जन कमल हसन और नागार्जुन पेश करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 24, 2020 16:37 IST
कमल हसन और नागार्जुन...- India TV Hindi
कमल हसन और नागार्जुन पेश करेंगे फ़िल्म '83 का तमिल और तेलुगू वर्जन!

मुंबई: कमल हसन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और अक्किनेनी नागार्जुन के अन्नपूर्णा स्टूडियो ने रिलायंस एंटरटेनमेंट का साथ दिया है। कमल हसन और नागार्जुन दोनों ही मशहूर कलाकार हैं और उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्में हमेशा तारीफ पाने वाली रही हैं। अब कबीर खान की फिल्म 83 का तमिल और तेलुगू वर्जन ये दोनों अपने प्रोडक्शन हाउस से पेश करेंगे।

कमल हसन ने फ़िल्म '83 का हिस्सा बनने की खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा,"मैं 83 का तमिल वर्जन पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म को प्रमोट करना गर्व की बात है जिसमें प्रतिष्ठित मैच के क्षणों को रीक्रिएट किया गया है। इतना ही नहीं, भारतीय टीम की जीत हर भारतीय को यह प्रदर्शित करती है कि जहां चाह है वहां राह है। जिसे असंभव माना जाता था, वह विशुद्ध रूप से विश्वास और दृढ़ विश्वास के कारण संभव हुआ। और यह सच जीवन के सभी क्षेत्रों में लागू होता है। एक ऐसी फिल्म को प्रमोट करना मेरे लिए गर्व की बात है जो इस तरह के दृढ़ विश्वास और इच्छा का साक्षी है। मुझे अपने लोगों के सामने कपिल देव की कप्तानी के नेतृत्व वाली उन प्रेरक टीम की कहानी पेश करने की खुशी है, जिन्होंने सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़कर, भारत की सबसे बड़ी खेल जीत हासिल की थी। ”

'अंदाज अपना अपना' के प्रोड्यूसर विनय सिन्हा का हुआ निधन

फ़िल्म '83 के तेलुगु संस्करण को प्रस्तुत करने की खुशी साझा करते हुए अक्किनेनी नागार्जुन ने कहा,"फ़िल्म 83 साल 1983 में शानदार प्रतिष्ठित जीत के बारे में है जिसने भारत में क्रिकेट को धर्म बना दिया है। यह एक ऐसी कहानी है, जिसे बताने की जरूरत है और मुझे भारत और बाकी क्रिकेट जगत की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक पेश करने पर गर्व है। ”

निर्देशक कबीर खान कहते हैं, "मैं कमल हसन और नागार्जुन का प्रस्तुतकर्ताओं के रूप में स्वागत करता हूं और उनके द्वारा दक्षिण में हमारी फिल्म का प्रचार करने के लिए सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूँ।"

रोहित शेट्टी ने देसी पुलिस के बाद मिलाया विदेशी पुलिस से, अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement